मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने रणबीर-आलिया को दी शादी की बधाई, बोले- ‘वो खास यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं…’

7
amitabh bachchan alia bhatt ranveer kapoor

बॉलीवुड की प्यारी जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (ranbir kapoor alia bhatt marriage) आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रणबीर और आलिया आज से एक साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। शादी से पहले से ही दोनों को बधाइयां मिलने लगी हैं. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने विशेष रूप से #ranalia को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ब्रह्मास्त्र के भगवा गाने का वीडियो क्लिप शेयर कर रणबीर और आलिया दोनों को बधाई दी है. अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हमारी ईशा और शिवा को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं।” दोनों जल्द ही एक विशेष यात्रा शुरू करने जा रहे हैं ताकि उनका जीवन प्रकाश से भर जाए। आइए इस जश्न की शुरुआत टीम ब्रह्मास्त्र से खास तरीके से करते हैं। बता दें, ब्रह्मास्त्र में आलिया के किरदार का नाम ईशा और रणबीर के किरदार का नाम शिवा है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन इन लव बर्ड्स के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म 9 सितंबर को 5 अलग-अलग भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

फिल्म में रणबीर और आलिया की सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई देगी। दोपहर करीब 2 बजे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की घोषणा की जा रही है। फैंस अब रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें देख रहे हैं।