Miss universe Harnaaz sandhu ने मीडिया को दिखाई आइना, जवाब सुनकर पत्रकार के उड़ गए तोते

डेस्क : इस वक्त मिस यूनिवर्स बनने के बाद हर मीडिया चैनल हरनाज़ का इंटरव्यू ले रहा है, इंडिया टुडे भी इस दौरान हरनाज़ के पास उनका इंटरव्यू लेने पहुंचा था। लेकिन इंटरव्यू के दौरान ही हरनाज़ ने उनकी भयानक बेइज्जती कर दी। दरअसल उनसे पुछा गया की एक बूढ़े अमीर आदमी और स्ट्रगल कर रहे जवान लड़के में से वह किसे डेट करना चाहेंगी।

पत्रकार को लगा कि अपना फ्यूचर सिक्योर करने की वजह से हरनाज बूढ़े आदमी को चुनेंगी लेकिन साड़ी चीज़ इसके विपरीत हुई। हरनाज़ ने साफ शब्दों में कहा कि वह स्ट्रगल कर रहे जवान लड़के को डेट करना पसंद करेंगी। हरनाज ने कहा की मैंने खुद भी बहुत स्ट्रगल किया है और आगे भी करती रहूंगी। एक व्यक्ति के रूप में मेरा मानना है कि संघर्ष करना महत्वपूर्ण है और तभी हम अपनी उपलब्धियों को महत्व दे सकते हैं।

यह जवाब सुनकर पत्रकार के तोते उड़ गए क्योंकि पिछले कुछ समय में हमने देखा की दुनिया भर में कई एक्ट्रेस ने अपनी उम्र से बहुत ज्यादा उम्र के अमीर शख्स से शादी की है। हरनाज को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा है, पंजाब के एक छोटे से शहर से आने वाली हरनाज़ जानती हैं कि उन्हें इतनी बड़ी सफलता यूँ नहीं मिली है इसके लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की है।

यदि उन एक्ट्रेस की बात की जाए जिन्होंने बड़ी उम्र के शख्स से शादी की है तो उनके नाम इस प्रकार है : जूही चावला , माधुरी दीक्षित , डिम्पल कपाड़िया जैसी अन्य एक्ट्रेस। बताते चले की हरनाज़ कौर ने मिस यूनिवर्स की तैयारी में कोई कसार नहीं छोड़ी और मात्र एक महीने में तयारी करके दिखा दिया की भारत की मॉडल्स आज भी बाहर की मॉडल्स को टक्कर देने की ताकत रखती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.