भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, बोले मैं पानी का सांप नहीं “Cobra” हूँ

mithun chakraborty joins bjp

डेस्क : बंगाल में मिथुन चक्रवर्ती ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली है।बता दें कि बंगाल में चुनाव होने वाले हैं और बंगाल चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी सक्रिय है। काफी समय से अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की खबर आ रही थी कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे। वह आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत से भी मुलाकात कर चुके हैं, जिसके बाद लोगों ने यह अटकलें लगाना शुरू कर दी थी कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती अब बीजेपी के स्टार कैंपेन प्रचारक बन गए हैं।

मिथुन चक्रवर्ती ने ब्रिगेड परेड ग्राउंड में पहुंचकर एक बड़ी जनता को संबोधित किया जहां पर अनेकों मोदी समर्थक आए थे उन्होंने कहा कि उनके लिए यह किसी सपने से कम नहीं है की वह गरीबों की मदद करने वाले हैं यह उनका सपना था। उन्होंने टीएमसी सरकार पर सीधा निशाना नहीं साधा बल्कि थोड़ा घुमा फिरा कर बात की और कहा कि बंगाल में रहने वाला कोई भी हो वह बंगाली होता है लेकिन, यहां पर लड़ाई बाहरी और भीतरी लोगों की है। हम यह लड़ाई बखूबी लड़ेंगे। जो लोग हक़ छीन रहें हैं हम उनसे ही हक़ लेकर गरीबों को देंगे बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती तृणमूल कांग्रेस के कोटे से राज्यसभा तक का सफर तय कर चुके हैं लेकिन यह बात 2014 की है और अब समय बदल चुका है।

आज नरेंद्र मोदी की भीषण मेगा रैली बंगाल चुनाव के लिए हुई है बंगाल में चुनाव 29 मार्च से शुरू हो जाएंगे ऐसे में बंगाल के 8 चरणों के चुनाव का इंतजार पूरे देश को है। बिहार विधानसभा के चुनाव के बाद बंगाल के चुनाव पर भारतीय जनता पार्टी की पूरी तरह से नजर थी। बीच में अनेको रैलियां भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जे.पी नड्डा द्वारा की गई। जिनमें उन पर पत्थर के हमले भी हुए थे। लेकिन, इस मेगा रैली को देखते हुए तृणमूल कांग्रेस का ढांचा जरूर लड़खड़ा सकता है। मिथुन चक्रवर्ती जब मोहन भागवत से मिले तो उस वक्त उन्होंने साफ़ कह दिया था की वह आध्यात्मिक मसले पर उनसे मिलने गए हैं, लेकिन जब से उनकी मुलाक़ात कैलाश विजयवर्गी से हुई है तब से मामला पानी की तरह साफ़ हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *