MNS ने गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग, पीएम मोदी से भी की अपील

13
MNS

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में, नासिक मनसे के जिलाध्यक्ष अंकुश पवार ने मांग की कि केंद्र सरकार मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करने के लिए कदम उठाए। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार को मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने और राज्य में शांति बनाए रखने में सहयोग करने का भी निर्देश दिया।

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने महा विकास अघाड़ी सरकार को 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की चेतावनी दी है। नहीं तो मनसे कार्यकर्ता मस्जिद के बाहर स्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा बजाएंगे। राज ठाकरे ने इस मुद्दे को सामाजिक बताया और कहा कि वह इस मुद्दे पर पीछे नहीं हटेंगे। वहीं, शिवसेना सरकार को चुनौती दी गई है कि वह जो भी कर सकती है करें।उन्होंने कहा, “अगर 3 मई तक मस्जिदों में लाउडस्पीकर बंद नहीं किए गए तो हम हनुमान चालीसा बजाएंगे।” यह एक सामाजिक मुद्दा है। धार्मिक नहीं। मैं राज्य सरकार से कहना चाहता हूं कि वह इस मुद्दे पर पीछे न हटें। जो तुम्हें करना है वो करो।

इसके अलावा राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी से मुंबई के मुस्लिम इलाकों की मस्जिदों में छापेमारी करने की भी अपील की है. उन्होंने कहा, “वहां रहने वाले लोग पाकिस्तान के समर्थक हैं।”उन्होंने कहा, “मैं पीएम मोदी से मुस्लिम झुग्गियों में मदरसों पर छापेमारी करने की अपील करना चाहता हूं।” इन झोपड़ियों में पाकिस्तानी समर्थक रहते हैं। मुंबई पुलिस जानती है कि वहां क्या हो रहा है. हमारे विधायक इनका इस्तेमाल वोटबैंक के लिए कर रहे हैं। ऐसे लोगों के पास आधार कार्ड भी नहीं है। विधायक भी बनाते हैं।