मोकामा के बाहुबली विधायक का तबियत हुआ खराब , पटना एम्स में चल रहा है इलाज

Anant Singh

न्यूज डेस्क : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पेट दर्द में शिकायत होने के बाद उनको बेउर जेल से पीएमसीएच लाया गया। बता दें कि मंगलवार को बेऊर जेल में अनंत सिंह को जब पेट दर्द का आभास हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत पर उनको पीएमसीएच भेजा गया। जहां से उनको एम्स रेफर कर दिया गया। एम्स पहुंचने के बाद उनका कोरोना जांच किया गया और जिसके बाद उनको भर्ती लिया गया।

बताते चलें कि अनंत सिंह आर्म्स एक्ट AK47 बरामदगी के मामले में अभी जेल में बंद है, बेउर जेल में उनका कस्टडी है। विधायक अनंत सिंह के पेट दर्द की बाद जैसे ही उनके जनता को मालूम हुआ है जनता भी अपने विधायक की सलामती की दुआ मांग रहे हैं। जिसके बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह ने बताया कि अनंत सिंह को मंगलवार को पीएमसीएच से रेफर किया गया था

बताते चलें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह की बाहुबली छवि होने के बावजूद जनता में एक रहनुमा की छवि है, जिसको लेकर अनंत सिंह पर कोई भी किसी भी प्रकार का आंच आता है तो जनता दुआ मांगने लगती है ताकि विधायक सुरक्षित हो सके। जिसके कारण लगातार जनता जो है उनको निर्दलीय चुनाव में जीता कर सदन भेजती रही है। इस बार तो उन्होंने राजद के टिकट से चुनाव लड़ा और जीता भी। एकसमय में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास होने वाले अनन्त पर जब नीतीश कुमार की नजर टेढ़ी हुई तो राजद ने उन्हें आखिरकार अपने पार्टी में लिया। अनंत सिंह बाढ़ की राजनीति में एक धुरी बन गए हैं हालांकि वह मोकामा विधानसभा से चुनाव जीतते हैं परंतु उनका घर जो है बाढ़ क्षेत्र में है तो इस वजह से उनका रुतबा है और पूरे बिहार में बाहुबली की छवि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *