Tejasvi के डिप्टी सीएम बनते ही मां राबड़ी देवी खुशी से झूम उठे, बोली – ‘मेरी बहू बहुत भाग्यशाली है’..

डेस्क : तेजस्वी यादव ने दूसरी बार बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इस दौरान राजभवन में उनकी मां राबड़ी देवी, एंव पत्नी राजश्री देवी और बड़े भाई तेज प्रताप यादव मौजूद थे. इस दौरान तीनों ने अपनी प्रसन्नता जाहिर की.महागठबंधन की सरकार बनने पर राबड़ी देवी ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. ये सब आप लोगों की वजह से ही हुआ है. इतना ही नहीं उन्होनें कहा कि पुराना सब माफ है. राबड़ी देवी ने महागठबंधन की सरकार को बिहार के लिए बेहतर बताया. उन्होने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि बहू राजश्री के घर में आने के बाद सरकार बनी है, मेरी बहू बहुत भाग्यशाली है

तेज प्रताप और राजश्री ने भी अपनी खुशी जाहिर की और इस दौरान राजश्री यादव ने कहा कि मैं सबको बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं. वहीं इस पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और RJD के विधायक तेज प्रताप यादव ने कहा कि RJD सरकार में युवाओं के लिए काम करने आयी हैं. गौरतलब है कि बिहार में आज से महागठबंधन की सरकार का गठन हुआ है.

राजभवन में राज्यपाल फागु चौहान ने नीतीश कुमार को आठवीं बार बिहार के CM के तौर पर शपथ दिलाई. वहीं, RJD नेता तेजस्वी यादव दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बने हैं.शपथ ग्रहण के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव के बाद वह CM नहीं बनना चाहते थे लेकिन BJP के शीर्ष नेता चाहते थे कि मैं ही मुख्यमंत्री बनूं. इसके बाद नीतीश ने कहा कि बाद के दिनों में BJP का दबाव बढ़ता जा रहा था. उस माहौल में काम करना कठिन हो गया था. जिस कारण से हमें ये फैसला लेना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.