M S Dhoni बॉलीवुड की इन हसीनाओं को कर चुके हैं डेट – आखिरी वाली की हो चुकी शादी

डेस्क : आज हम आपको महेंद्र सिंह धोनी के जीवन की कुछ ऐसी बातें बताएंगे जो शायद ही आपने कहीं सुनी होंगी। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी एक शांत भरा जीवन जीते हैं। वह एक नरम दिल इंसान हैं। उनके दिल में हर इंसान के लिए जगह रहती है। इतना ही नहीं जब वह खेल के मैदान पर रहते हैं तो हर एक को बराबर समझते हैं।

आज हम आपके आगे धोनी के जीवन की कुछ गुपचुप बातें लेकर आए हैं। फिलहाल तो धोनी की शादी हो गई है लेकिन शादी से पहले धोनी के कई अफेयर रहे हैं।

राय लक्ष्मी : जूली 2 की अभिनेत्री और मॉडल राय लक्ष्मी से धोनी का चक्कर 2008 और 2009 में चला था। दोनों अक्सर ही पार्टियों में मिला करते थे और जब आईपीएल खत्म हो जाता था तो एक साथ पार्टी में एंजॉय करते नजर आते थे। यह समय कब बीत गया किसी को पता ही नहीं चला। इतना ही नहीं लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में भी बताया था कि वह धोनी के साथ काफी खुश रहती थी और समय बिताना पसंद करती थी।

जल्द हो गया था दोनों का ब्रेकअप

प्रियंका झा : एक समय पर धोनी की फिल्म आई थी जिसका शीर्षक था “एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी” फिल्म में हमको धोनी के जीवन से जुड़ी एक ऐसी घटना बताई गई जो काफी दर्दनाक थी। वह प्रियंका झा नाम की लड़की से प्यार करते थे लेकिन उसका एक्सीडेंट के कारण निधन हो गया था। फिल्म में यह किरदार दिशा पटानी ने निभाया था।

MS Dhoni, Priyanka's alleged pic goes viral

प्रीती सीमा : एक समय पर धोनी का नाम मुंबई की टीवी प्रोड्यूसर प्रीति सीमा उसके साथ लिया जाता था इस वक्त प्रीति सी मौसी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल की एक क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में मौजूद है।

dhoni-preeti-simoes - The Cricket Lounge

दीपिका पादुकोण : जब धोनी का करियर शुरू हुआ था तो वह दीपिका पादुकोण के प्यार के चक्कर में पड़ गए थे। दोनों के अफेयर की चर्चा 2007 में टॉप पर रहती थी। ऐसे में दोनों ने जमकर पब्लिसिटी हासिल की थी। उस वक्त ओम शांति ओम के लिए दीपिका को अवार्ड दिया गया था। अवार्ड देने के लिए जिस मंच पर दीपिका को बुलाया गया वहां पर महेंद्र सिंह धोनी पहले से ही मौजूद थे। इतना ही नहीं उन्होंने T-20 वर्ल्ड कप जीता था तो उनकी दुनिया में हर कोई प्रशंसा कर रहा था जिसको लेकर वह बहुत खुश थी।

Images: Deepika Padukone, Dhoni back together - Rediff Cricket

असिन : गजनी नाम की फिल्म में असिन नाम की हीरोइन ने काम किया था। बता दें की असिन और आमिर खान की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई थी। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी का नाम असिन के साथ में जोड़कर देखा जा रहा था क्योंकि उनको कई कमर्शियल एड में एक साथ देखा गया था और दोनों की दोस्ती काफी जल्दी हो गई थी।

Clean bowled | Filmfare.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.