MS Dhoni की शादी की तस्वीरें आई सामने, सर से पांव तक गहनों से सजी दिखी पत्नी Sakshi

डेस्क : महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) को इस वक्त लोग खूब चाहते हैं, बता दें कि उनको देश और विदेश में लोकप्रियता हासिल है। इतना ही नहीं उनको इंटरनेट के साथ-साथ अन्य माध्यमों के जरिए लोग फॉलो करते हैं। उनकी जिंदगी से हमेशा ही लोग कुछ न कुछ सीखते नजर आते हैं।

महेंद्र सिंह धोनी को कैप्टन कूल के नाम से जाना जाता है। इतना ही नहीं वह अपनी अलग पहचान बनाने में अन्य क्रिकेटर के मुकाबले ज्यादा कामयाब है। आज हम आपके आगे महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा पहलू लेकर आए हैं जो शायद ही कभी आपने देखा हो। जब महेंद्र सिंह धोनी इंडियन क्रिकेट टीम में आए थे तब से लेकर आज तक उनकी पापुलैरिटी इसी प्रकार से बरकरार है।

महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) की पत्नी का नाम साक्षी है। साथ ही साथ उनकी एक प्यारी बच्ची भी है जिसका नाम जीवा है। आज के समय में महेंद्र सिंह धोनी एक बेहतरीन क्रिकेटर और अच्छे पति के साथ बेहतरीन पिता भी है। वह अपने परिवार को पूरा समय देते हैं और पूरा परिवार उनके साथ खुशी का अनुभव करता है।

यदि बात की जाए महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की लव स्टोरी के बारे में तो दोनों की सगाई 3 जुलाई साल 2010 को हुई थी और साथ ही साथ 4 जुलाई 2010 को उन्होंने शादी कर ली थी। उन्होंने मिलकर देहरादून के एक होटल में घरवालों की रजामंदी से यह शादी की थी।

इस शादी में महेंद्र सिंह धोनी के परिवार वाले और करीबी दोस्त आए थे। इतना ही नहीं शादी में साक्षी को सर से लेकर पांव तक गहनों में सजा हुआ देखा गया था। कई फोटोग्राफर ने साक्षी को अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

महेंद्र सिंह धोनी जब कोलकाता में मौजूद थे तो वह कोलकाता के ताज होटल में रुके थे। ताज होटल में ही साक्षी काम करती थी जब उनकी नजर महेंद्र सिंह धोनी पर पड़ी तो दोनों को पहले ही नजर में प्यार हो गया और दोनों एक दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे। आज के समय में दोनों एक दूसरे के लिए अच्छे जीवन साथी बने हुए हैं।

महेंद्र सिंह धोनी की जितनी भी तारीफ की जाए उतनी कम है क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में इंडियन क्रिकेट टीम ने अनेकों ऊंचाइयां हासिल की है ऐसे में उन्होंने अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड कप t20 वर्ल्ड कप आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीतकर भारत को समय-समय पर गौरवान्वित किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.