दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का नाम सुनते ही भीग गई M S Dhoni की आँखें – देखिए भावुक तस्वीरें

SSR and MS dhoni

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता थे, जिनमें काफी ज्यादा प्रतिभा थी। बता दें कि वह अभिनय के साथ-साथ एक अच्छे व्यक्तित्व वाले शानदार इंसान थे लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत को याद करने वालों की लिस्ट काफी बड़ी है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के लोग ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी जगत के भी लोग शामिल है। महेंद्र सिंह धोनी भी जब सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हैं तो काफी इमोशनल हो जाते हैं।

912325 ms dhoni sushant singh rajput

जब सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए थे तब महेंद्र सिंह धोनी से पूछा गया था कि आप सुशांत सिंह राजपूत के बारे में क्या बोलना चाहेंगे? तब धोनी ने कहा था कि मेरी आंखों के आगे आज भी वह चेहरा आ जाता है जिसमें उसने मेरा किरदार निभाया था। इतना ही नहीं जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी, दोनों एक दूसरे के करीब रहते थे और हंसते खेलते सारी शूटिंग पूरी कर लेते थे। जब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर महेंद्र सिंह धोनी को पता चली थी तो वह काफी इमोशनल हो गए थे।

78402165

फिल्म शूटिंग के दौरान ही वह महेंद्र सिंह धोनी की बेटी के साथ भी खूब खेला करते थे। फिल्म बनाने के दौरान ही जीवा और सुशांत सिंह राजपूत की काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। तब जीवा काफी छोटी थी इतना ही नहीं फिल्म के प्रमोशन में खुद सुशांत सिंह ने कहा था कि वह महेंद्र सिंह धोनी की हर बात ध्यान से सुनते हैं और हर एक बात पर काम करने की कोशिश करते हैं।

ssr and ms dhoni

जब वह महेंद्र सिंह धोनी के घर जाते थे तो जीवा को देखते ही बिल्कुल छोटे बच्चे की तरह उसके साथ खेलते थे।

dhoni with jeewa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मोनालिसा के ग्लैमरस लुक से मची सनसनी अब घर पे बनाई बाजार वाली मैगी का मसाला , देखे विधि घर पे बनाई गर्मागर्म स्वादिष्ट चीज पराठा , देखे रेसिपी पानी पीने के सही तरीके और उसके फ़ायदे,आइए जानें Mirror Vastu Tips : घर में किस दिशा में लगाना चाहिए आईना