CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद सामने आया धोनी का पुराना वीडियो, तेज़ी से हो रहा वायरल

32
msd

डेस्क : आईपीएल 2022 के आगाज होने से कुछ दिनों पहले ही महेंद्र सिंह धोनी ने सुप्रभात के लिए कप्तानी छोड़ने का फ़ैसला किया था। उनकी जगह अब रविंद्र जडेजा को मिल गई है। इसी के साथ बतौर कप्तान आईपीएल में धोनी के कार्यकाल का अंत हो गया।

साल 2008 से इस टीम से जुड़े धोनी चेन्नई को 4 बार खिताब जिता चुके हैं। साल 2021 में अपना आखिरी खिताब जीता और आईपीएल के दूसरी सबसे सफल टीम बनी। इस साल भी सीएसके अपने खिताब का बचाव करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। धोनी की कप्तानी छोड़ने के बाद साल 2021 करो उनका फाइनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो केकेआर के खिलाफ फाइनल मैच के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन का है।

जिसमें हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा है कि आप जो इतने सालों से टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते आ रहे हैं, उसके लिए शुक्रिया! आप अपनी विरासत छोड़कर जा रहे हैं। तब इसका जवाब देते हुए धोनी ने कहा कि मैंने अभी तक छोड़ा नहीं है। सीएसके के बतौर कप्तान धोनी के ये कुछ आखिरी शब्द थे।धोनी के इस बयान को लेकर कई तरह की लगाई जाने लगी थी कि साल 2022 के आईपीएल का सीजन नहीं वह खेलेंगे खिलाड़ी खेलेंगे।

धोनी जडेजा के रूप में सीएसके के लिए सर कैप्टन तैयार कर रहे हैं। ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने टीम इंडिया के लिए विराट कोहली को तैयार किया था। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कप्तानी छोड़ने के बाद से टाइटल डिफेंड कर पाती है या नहीं।