नागिन एक्ट्रेस Adaa Khan ने बताया कास्टिंग के लिए हर कलाकार के साथ क्या होता है – जानें एक नजर में

25
adaa khan

डेस्क : नागिन फिल्म Adaa Khan टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। एकता कपूर की नागिन में एक्टिंग करके उन्होंने लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। बहुत कम लोगों को ही पता है कि एक्टिंग की दुनिया में अदा अपने करियर बनाने के बारे में नहीं सोचती थी, लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि इंडस्ट्री में आने से ख़ुद को वह रोक नहीं पाई।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने आज के समय में काम मिलने के प्रक्रिया पर आपत्ति जताई। उनका कहना है कि आजकल लोगों को टैलेंट के दम पर नहीं, बल्कि उनके सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर काम मिलता है। यह बात उन्हें सबसे अधिक परेशान करती है। आउटलुक को दिए इंटरव्यू में अदा खान ने बताया कि अब अधिकतर जगहों पर कलाकारों को सोशल मीडिया फॉलोअर्स को ध्यान में रखते हुए काम दिया जाता है। एक्ट्रेस ने बताया अब कंपटीशन यकीनन बढ गया है।

पहले की तुलना में अब कास्टिंग का तरीका ही बदल चुका है। अब सोशल मीडिया इंगेजमेंट के आधार पर कास्टिंग की जाती है। इस चीज़ से मुझे बहुत दिक्कत होती है। जहां पहले हार्डवर्क टैलेंट और परफॉर्मेंस के बदौलत काम मिलता था वहीं अब ज्यादातर सोशल होता है। मुझे यह देखकर काफ़ी दुःख होता है।अदा का फिल्मी अंदाज में शुरू हुआ था। उन्होंने बताया मुझे बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में देखा गया था और इसी तरह से मुझे मेरा पहला प्रोजेक्ट मिला। अभी तक का मेरा सफ़र काफ़ी खूबसूरत रहा है। बता दें कि अदा ख़ान ने नागिन के अलावा अमृत मंथन और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं।