विश्वकर्मा पूजा पर बार बाला के साथ जमकर कमर मटकाने वाले JDU नेता का नाम आया सामने बोले पैसे उड़ाना और नाचना मेरी कला है

6
JDU leader Bar Girl dance shyam bahadur

डेस्क : इस वक्त एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो साड़ी हदें पार चुका है। बता दें की सीवान के पूर्व JDU विधायक का डांस वीडियो इस वक्त चर्चा में है वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की कैसे एक पूर्व उम्रदराज नेता अपने से 3 गुना उम्र में छोटी लड़की के साथ कमर मटका रहा है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल जब बार बाला का डांस शुरू हुआ तो उसको देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए और कुर्सी छोड़ स्टेज पर जाकर नाचने लगे।

यह वीडियो सीवान जिले के तीबी नगर थाना क्षेत्र का है। हाल ही में भगवान् विश्वकर्मा के पूजन का आयोजन किया गया था। पूजा में ओर्केस्ट्रा का व्यवस्था हुआ था और पूर्व नेता ने उसमें जमकर ठुमके लगाकर पराकाष्ठाओं की साड़ी हदें पार कर दी। पूजा होने के बाद जिस तरह का रंगारंग कार्यक्रम हुआ उसको देखकर आस पास के लोगों ने भी खूब मजे लुटे। इतना ही नहीं नेता ने ठुमके लगाने के साथ बार बाला पर नोटों की बारिश तक कर दी।

इस वीडियो में जो पूर्व JDU विधायक हैं उनका नाम श्याम बहादुर है। वह अपने रंगीन मिजाज़ के लिए खूब जाने जाते हैं। उनके इससे पहले भी अनेकों वीडियो चर्चा में आए हुए हैं। वह डांस करने को एक कला मानते हैं और कहते हैं की मैं अक्सर वोट नाचते हुए ही माँगता हूँ। वह बताते हैं की मैं डांस जरूर करता हूँ लेकिन इसके पीछे मेरी सोच कुछ अलग है। स्टेज पर चढ़ते ही नेता जी ऐसी कमर मटका रहे थी की खुद बार बाला उनको देखकर शर्मा गई। यह डांस पूरी तरह अश्लीलता से भरा था।