जब एक साथ दो अभिनेत्रियों के साथ बनाए थे नाना पाटेकर ने समबंध – पकड़े जाने पर हीरोइन ने की पिटाई

डेस्क : बॉलीवुड में हमेशा ही जोड़ियां बनती हैं और टूटती हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी शख्सियत के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी जोड़ी सुर्खियों में लम्बे समय तक बनी रही। उस शख्सियत को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस अभिनेता को हमेशा ही गुस्से और सीरियस वाले लुक में देखा गया है, आज हम आपको नाना पाटेकर की निजी जिंदगी के बारे में बताने वाले हैं, बता दें कि नाना पाटेकर एक समय पर आयशा जुल्का के साथ रिलेशनशिप में थे। ऐसे में उनके साथ नाना पाटेकर का एक गहरा रिश्ता था।

आयशा झुल्का से पहले नाना पाटेकर की जिंदगी में एक और लड़की थी। यह लड़की बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी थी। इस लड़की का नाम एक्ट्रेस मनीषा कोइराला था। नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन जैसे ही आयशा झुलका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री मारी तो कई बड़े स्टार्स उनको अपना दिल दे बैठे थे। आज के समय में आयशा झुलका बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी दूर हो गई है। जब आयशा झुल्का इंडस्ट्री में आई थी तो उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था, जिसमें सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार जैसे दिग्गज कलाकार शामिल थे।

नाना पाटेकर जब फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तो इसी शूटिंग में आयशा झुल्का उनके ऑपोजिट कास्ट की गई थी। ऐसे में जब शूटिंग हो रही थी तो शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। धीरे-धीरे दोनों का अफेयर चलने लगा था। ऐसे में नाना पाटेकर और आयशा झुलका की स्टोरी में ट्विस्ट तब आया जब मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। ऐसे में जैसे ही नाना पाटेकर को मनीषा कोइराला ने देखा तो उनका दिल टूट गया और उन्होंने नाना पाटेकर के साथ झगड़ा शुरू कर दिया था।

नाना पाटेकर को सबके आगे मनीषा कोइराला ने खूब डांट लगाई थी। ऐसे में जब यह सच्चाई सबके सामने आ गई तो नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के बीच झगड़ा होने लगा। दोनों के रिश्ते में इतनी कड़वाहट आई कि आज तक वह कड़वाहट नहीं गई। इसके बाद मनीषा कोइराला नाना पाटेकर की जिंदगी से हमेशा के लिए दूर चली गई। नाना पाटेकर ने आयशा के साथ अपना रिश्ता सार्वजनिक कर दिया था। मीडिया खबरों के मुताबिक एक बार नाना पाटेकर ने आयशा को थप्पड़ मार दिया था, ऐसे में दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गई थी और दोनों अलग हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.