Nawazuddin Siddiqui ने द कश्मीर फाइल्स को लेकर दिए बड़ा बयान, पीएम मोदी और विवेक के बारे में कही ये बात

14
the kashmir files

डेस्क : द कश्मीर फाइल्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने ऐसा बयान दे डाला है जिसे सुनकर फिल्म का विरोध करने वाले खुद पर शर्म करने लग गए हैं। कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्म को एक तरफ बड़े-बड़े एक्टर का समर्थन मिल रहा है तो वहीं कुछ बॉलीवुड के लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।लेकिन नवाजुद्दीन ने इन सबसे अलग हटके, कश्मीर फाइल्स पर ऐसी बात बोली है जो आपके दिल को छू जाएगी

दरअसल कल रात नवाजुद्दीन सिद्दीकी एबीपी न्यूज़ के कार्यक्रम में शामिल हुए थे, जहां उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कश्मीर फाइल्स फिल्म देखी है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है।लेकिन, वह इस फिल्म को जरूर देखना चाहते हैं। उसके बाद उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के बारे में भी कुछ बातें कही जो इस प्रकार है:उन्होंने अपने नजरिए से फिल्म बनाई है, जो बहुत अच्छा है और आने वाले वक्त में और लोग भी अपने अपने नजरियों से ऐसी फिल्में बनाएंगे। यह बहुत अच्छी बात है।

कई बार इन फिल्मों में डायरेक्टर सच्चाई के साथ कुछ अपना अलग से भी जोड़ देते हैं लेकिन मैंने अभी तक वह फिल्म देखी नहीं है तो मुझे नहीं पता कि विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म के साथ क्या किया है। लेकिन जब डायरेक्टर ऐसी फिल्म बनाता है तो उसका अपना ही खास नजरिया होता है और अब आने वाले समय में जब डायरेक्टर ऐसे ही फैक्ट के साथ में फिल्म बनाएंगे तो उन्हें भी इसे बनाने की छूट मिलनी चाहिए। इसके बाद जब नवाज से पूछा गया कि इस फिल्म की तारीफ पीएम मोदी ने की है तो इस पर आप क्या कहेंगे? इसके जवाब में नवाज ने कहा कि जरूर उन्हें फिल्म बहुत अच्छी लगी होगी तभी उसकी तारीफ कर रहे होंगे। इस पूरी बातचीत में नवाज ने बड़ी सादगी के साथ जवाब दिया। नवाज की खुलकर बोलने की आदत ही उनको बॉलीवुड का सबसे शानदार हेक्टर बनाती है।