Nawazuddin Siddiqui ने बनवाया आलिशान घर, 3 साल लगकर खड़ा किया महल जैसा भवन – पिता की याद में रखा इसका नाम

27
Nawazzuding siddque home photos

डेस्क : नवाज्जुदीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui ) ने चमचमाता हुआ घर बनवाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घर देखने में बेहद ही आलीशान है। एक्टर का घर अब मुंबई के बेमिसाल लोगों के घर में शुमार हो गया है। मुंबई में आज भी कई स्टार्स सिर्फ फ्लैट्स में रहते हैं और पूरी जिंदगी अपना खुद का घर नहीं खरीद पाते लेकिन अब इस मुंबई के सबसे पौष इलाके में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपना खुदका घर बनवा लिया है।

आपको बता दें की इस घर को नवाज ने अपने पिता की याद में बनवाया है और इसलिए इस घर का नाम नवाब रखा गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन पिछले 3 सालों से इस घर को बनवा रहे थे लेकिन उन्होंने कानों कान किसी को इस बात की खबर नहीं लगने दी। आप समझ ही सकते हैं कि मुंबई में इस घर की कीमत कितनी होगी, फिलहाल तो लोग बस इस बात का अंदाजा ही लगा रहे हैं।

लेकिन मुंबई में जिस तरह से जमीन के दाम बढ़ रहे है उस हिसाब से जमीन को खरीदकर घर बनवाने में कम से कम 250 करोड़ रुपए खर्च हुए होंगे, पिछले 20 सालों में बॉलीवुड के किसी भी स्टार ने इतना आलीशान घर खुद से नहीं बनवाया था। घर खरीदते ही नवाज ने घर को शुरू से अंत तक बनवा कर पूरा किया। इसलिए बताया जा रहा है की इस घर को बनाने में पानी की तरह पैसा बहाया गया है। आप खुद सोचें कि जो इंसान कुछ साल पहले एटीएम में गार्ड की नौकरी करता था उसने मुंबई के सबसे पॉश इलाके में खुद की कोठी खड़ी कर दी है। वाकई मांगे नवाज को उनकी मेहनत के लिए दिल से सलाम है।