एक्टर ऋषि कपूर को याद कर उदास हुई नीतू कपूर, अंतिम दिनों को किया याद

डेस्क : प्यार कभी मरता नहीं, अगर वो सच्चा प्यार है तो वो अमर हो जाता हैं ऐसी ही एक प्यार बॉलीवुड की सेंसेशनल जोड़ी नीतू कपूर और ऋषि कपूर जी का था। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर आज भी अपने पति और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के आखिरी दिनों को याद कर उदास हो जाती हैं। साथ ही नीतू ने बताया कि वो अपने आखिरी समय में बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन वो कह नहीं पा रहे थे।

अब ऋषि कपूर इस दुनिया में नहीं हैं तो नीतू कपूर उन्हें पुरानी फोटोज के सहारे याद करती रहती हैं. गौरतलब है कि 17 मई को नीतू कपूर और ऋषि कपूर की फिल्म खेल-खेल में को 47 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर नीतू ने फिल्म से फोटोज पोस्ट करते हुए एक बार उन्हें याद किया है।

इतना ही नहीं नीतू ने आगे बताया उस समय हॉस्पिटल में सिर्फ वो और रणबीर थे और ऋषि को ट्रीटमेंट से गुजरते हुए देखना आसान नहीं था। वो बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन वो अपने दिल की बात जाहिर नहीं कर पा रहे थे। साथ ही नीतू ने यह भी कहा कि इतने साल तक ऋषि के साथ रहने के बाद उनके बिना रहना काफी मुश्किल है। बता दें कि नीतू और ऋषि दोनों सगाई करने के लगभग एक साल बाद 22 जनवरी 1980 को शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके बाद 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से जूझने के बाद ऋषि का निधन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.