कुत्ते को उसके नाम से ना बुलाने पर, पड़ोसी ने किया परिवार के 6 लोगों को घायल

Dog vivad

डेस्क : आजकल लोग अपने घरों में कुत्ते पालने का शौक रखने लगे हैं। ऐसे में अब वह अपने कुत्तों के प्रति काफी संवेदनशील हो गए हैं, बता दें कि वह कुत्ते को कुछ इस तरीके से प्यार करते हैं जैसे कि वह उनके घर का ही सदस्य हो आखिर करें भी क्यों ना ?आखिर वह उनको मुंह मांगी कीमत अदा करके जो खरीद के लाते हैं। बता दे की हरियाणा से एक हैरान कर देने वाली खबर निकल कर आ रही है जहां पर एक पड़ोसी ने अपने पड़ोसी को इसलिए पीट दिया क्योंकि उसने अपने पड़ोसी के कुत्ते को कुत्ते के नाम से नहीं बुलाया।

जिसके चलते कुत्ते का मालिक नाराज हो गया और उसने लट्ठ और छाड़ लेकर अपने पड़ोसी को मार पीट दिया। पड़ोसी का कहना है कि जब भी उनके बच्चे घर से बाहर निकलते हैं तो उनका कुत्ता काफी हिंसक प्रभाव से उनके ऊपर झपट्टा मारता है, जिसके चलते उनको डर रहता है कि कहीं यह कुत्ता उनके बच्चों को काट ना ले। इसके लिए उन्होंने कहा कि अपने कुत्ते को जंजीर में बांधकर रखो जिस पर पड़ोसी नाराज हो गया। यह घटना गुरुग्राम के साइबर सिटी इलाके में हुई है यह इलाका काफी पोर्श इलाको में आता है।

पीड़ित व्यक्ति का नाम सुधीर है। सुधीर ने इस बात की रपट पुलिस थाने में लिखवाई है, जिसके चलते पुलिस मामले की छानबीन कर रही है बता दें कि आसपास के लोगों ने झड़प का वीडियो बना लिया और उसको सबूत के तौर पर सुधीर ने पुलिस वालों को थमा दिया। सुधीर के परिवार में करीब 6 लोग हैं जिनको चोट आई है। बता दें की पालतू जानवर को लेकर खूनी संघर्ष पहली बार नहीं हुआ है, बल्कि देश के कई राज्यों से ऐसी घटनाएं सामने आई है जहां पर पालतू जानवरों को लेकर विवाद हुआ है और उसमें परिवार वालों को हानि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट