आ गई नई शानदार Electric SUV, मिलेगी 461Km की दमदार रेंज, खरीदने के लिए ग्राहकों की लगी लाइन..

25
MG ZS EV

डेस्क : अगर आप भी हाल ही में कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। आज आप लोगों को इस आर्टिकल के माध्यम से बेहद पावरफुल कार के बारे में बताएंगे। जिसकी माइलेज जान आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल, MG Motor India ने अपनी MG ZS EV को मार्केट में पेश कर दिया है।

mg zs ev

जिसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 21.99 लाख रुपये रखी गई है। ये कीमत इलेक्ट्रिक SUV के बेस एक्साइट वेरिएंट की है जो जुलाई 2022 से ग्राहकों को मिलना शुरू होगी, 7 मार्च को लॉन्च हुई इस इलेक्ट्रिक SUV के लिए कंपनी ने पिछले महीने 1,500 बुकिंग्स हासिल कर ली हैं। भारत में पहली बार इस इलेक्ट्रिक कार को 2019 में लॉन्च किया था जिसे अब कंपनी ने बड़े बदलावों के साथ दोबारा मार्केट में उतारा है।

mg zs ev 2

आपको बता दे की MG इंडिया ने इस इलेक्ट्रिक SUV को 50.3 kWh बैटरी पैक दिया गया है जो IP69 वॉटरप्रूफ रेटिंग वाला है। ये SUV अब सिंगल चार्ज में 461 KM चलती है और 176 PS ताकत बनाती है, इसे 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ने में सिर्फ 8.5 सेकंड लगते हैं। सेफ्टी के मामले में भी ये इलेक्ट्रिक SUV जोरदार है जिसे 6 एयरबैग्स, आईस्मार्ट कनेक्टेड फीचर्स से लैस किया गया है। इसके अलावा लेन चेंज असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, रियर क्रॉस-ट्रैफिक अलर्ट, 360 डिग्री कैमरा, हिल डीसेंट कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम शामिल हैं।