लॉन्च होगी Honda Shine Celebration Edition, जानें – डिजाइन और इंजन की पूरी डिटेल

डेस्क : भारतीय बाजार में होंडा शाइन मोटरसाइकल की काफी ज्यादा डिमांड है। ऐसे में फेस्टिव सीजन को देखते हुए होंडा Motorcycle and Scooter India ने इस बाइक का सेलिब्रेशन एडिशन लॉन्च किया है। इस नए Honda shine सेलिब्रेशन एडिशन में कॉस्मेटिक अपडेट और नई कलर स्कीम्स भी मिलती हैं। Honda ने शाइन सेलिब्रेशन एडिशन के लिए दो नए रंग के ऑप्शन भी पेश किए हैं। इनमें मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और मैट संग्रिया रेड मैटेलिक कलर भी शामिल हैं। आइए डिटेल में जानते हैं इस बाइक के बारे में…

होंडा शाइन Celebration Edition का डिजाइन : शाइन सेलिब्रेशन मॉडल को गोल्डन थीम में बनाया गया है, इससे यह बाइक काफी आकर्षक नजर आती है। डिजाइन के भी मामले में इसमें फ्रेश स्ट्रिप्स, गोल्डन रंग का विंगमार्क और फ्यूल टैंक पर सेलिब्रेशन एडिशन भी दिया गया है, जो इसे रेगुलर बाइक से काफी अलग बनाता है। इसमें नयी सैडल ब्राउन सीट, मैट एक्सिस ग्रे मैटेलिक मफलर कवर के साथ, साइड कवर पर गोल्डन टच और सामने की तरफ एक नया गोल्डन गार्निश इसे प्रीमियम लुक प्रदान करते हैं।

होंडा शाइन Celebration Edition का इंजन : नई Honda Shine बाइक में 123.94 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन भी दिया गया है। यह 7500RPM पर 10.74PS की पावर और 6000 RPM पर 11NM का पीक टॉर्क भी जनरेट करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है। यही इंजन बाइक के रेगुलर मॉडल में भी उपलब्ध है। इसके साथ पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक और CBS के साथ फ्रंट में ड्रम/डिस्क का ऑप्शन भी मिलता है।

हौंडा शाइन की Celebration Edition की कीमत : Honda Shine Celebration Edition को 78,878 रुपये की शुरुआती दाम में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है। यह कीमत X-शोरूम के मुताबिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *