फिर से आ गई 7- सीटर वाली नई दमदार कार, कीमत जितनी कम, माइलेज उतना ज्यादा..

डेस्क : दोस्तों आपके साथ कई बार ऐसा हुआ होगा कि घर पर कुछ मेहमान आए और एकाएक घूमने का प्लान बन गया हो। लेकिन 5 सीट वाली कार की वजह से ये प्लान कैंसल हो जाता है, या फिर उसी कार में किसी तरह एडजेस्ट करके सफर करना पड़ता है। ऐसे में हम आपको देश की एक ऐसी 7 सीटर कार के बारे में बता रहे हैं तो कई 5 सीटर कार की तुलना में बेहद सस्ती है।

इसका माइलेज भी बाकियो से बेहतर है। सेफ्टी पर्पज के लिहाज से भी ये बहुत बेहतर है। इतना ही नहीं, 7 सवारी बैठने के बाद भी इसमें इतना स्पेस रहता ही है कि छोटे-छोटे बच्चों को बैठाया जा सकता है। साथ ही, समान रखने के लिए भी अच्छी-खासी जगह मिल जाती है। हम बात कर रहे हैं शानदार कार रेनो ट्राइबर Renault Triber के बारे में, कंपनी अब तक 1 लाख से ज्यादा का ट्राइबर बेच भी चुकी है। तो चलिए इस आर्टिकल में इसी कार के फीचर्स, स्पेसिफिकेशंस के बारे में कुछ जानते हैं।

रेनो ट्राइबर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस क्या हैं : रेनो ट्राइबर को लिमिटेड एडिशन में भी खरीदा जा सकता हैं। इसे डुअल-टोन कलर मूनलाइट सिल्वर और सीडर ब्राउन में कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूप में भी खरीद पाएंगे। मॉडल में शानदार स्टाइलिश नए 14-इंच फ्लेक्स व्हील भी मिलते हैं। इसमें एक पियानो ब्लैक फिनिश के साथ डुअल-टोन डैशबोर्ड भी दिया गया है

इस कार में नया स्टाइलिश फैब्रिक अपहोल्स्ट्री भी दी गयी है। पूरी तरह से डिजिटल व्हाइट एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, क्रोम रिंग के साथ HVAC NOBS और इसके ब्लैक इनर डोर हैंडल भी इस कार को स्टाइलिश बना रहे हैं। इस कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसमें माउंटेड कंट्रोल वाली स्टीयरिंग, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एलईडी DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप, सिक्स-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे कई शानदार फीचर्स भी इसमें शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *