Hyundai Creta को टक्कर देने आई Tata Blackbird, डिजाईन और फीचर्स से बनेगी युवाओं की पहली पसंद- जाने डिटेल

32
tata black bird

डेस्क : इस वक्त बाजार में अनेकों गाड़ियां आ गई है। टाटा ने भी बढ़-चढ़कर अपनी गाड़ियों में बदलाव किया है, जिसके जरिए वह लोगों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ना चाहते हैं, बता दें कि टाटा मोटर्स की टाटा ब्लैकबर्ड गाड़ी अब अपने नए वेरिएंट के साथ लोगों के दिलों पर राज करने के लिए आ गई है।

यह गाड़ी एक मिड-साइज एसयूवी है, जिस हिसाब से इस मिड-साइज गाड़ी को रिस्पांस मिल रहा है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि यह गाड़ी भारत में बहुत मुनाफा कमा सकती है। इस गाड़ी ने टाटा हैरियर, टाटा नेक्सन, हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस को भी फेल कर दिया है। इस गाड़ी के भीतर जो फीचर दिए गए हैं वह उसको काफी ऊपर लेकर जाते हैं।

blackbird 1 1

इस गाड़ी में आपको डेढ़ लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, यह गाड़ी बहुत दमदार है। इस तरह का इंजन महिंद्रा की थार गाड़ी में देखने को मिलता है। लोग इसके इंजन से काफी प्रभावित हो रहे हैं। इस गाड़ी को लेकर टाटा का कहना है कि यह गाड़ी यंगस्टर यानी कि नौजवान लोगों के लिए खास पेशकश है। टाटा की यह ब्लैक रंग की गाड़ी में 18 इंच के एलॉय व्हील भी दिए गए हैं।

blackbird yellow

इस गाड़ी के भीतर आपको 8 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी। शुरू से लेकर अब तक कंपनी ने इस गाड़ी को काले रंग में ही देखा है, बता दें की काले रंग को काफी शाही रंग माना जाता है। इस गाड़ी में आपको ऑटोप्ले और एंड्राइड ऑटो सिस्टम देखने को मिलेगा। साथ ही साथ आप डिजिटल क्लस्टर, वायरलेस चार्जर, पैनोरोमिक सनरूफ और लेदर सीट का लुत्फ उठा सकते हैं।

blackbird