नीता अम्बानी पीती हैं दुनिया का सबसे महंगा पानी, 750ml कीमत इतनी ज्यादा की आप शहर में ले लेंगे 2BHK

डेस्क : आज हम आपको भारत के सबसे अमीर महिला, नीता अंबानी के बारे में एक खास जानकारी देने वाले हैं। बता दें कि पूरे विश्व में ब्लैक वाटर नाम से चर्चित पानी हर कोई नहीं पी सकता क्योंकि यह आम आदमी की जेब से बाहर की कीमत रखता है। बीते कई दिनों से बॉलीवुड के सितारे ब्लैक वाटर पीते हुए नोटिस किए गए थे, हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने भी ब्लैक वाटर का इस्तेमाल किया था और लोगों ने पानी की खूब चर्चा की थी। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी ब्लैक वाटर पीते हैं। यह पानी अपने आप में काफी विशेष हैं।

देश की सबसे प्रसिद्ध और स्टाइलिश अमीर महिला नीता अंबानी जो पानी पीती हैं उसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि वह भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पैसों के मामले में काफी आगे हैं। उनकी रईसी के चर्चे हमेशा होते रहते हैं, बता दें कि चाहे खबर हो या सुर्खी, हर जगह उनकी बाते चा जाती हैं। नीता अंबानी के दिन की शुरुआत स्पेशल चाय से होती है। इस चाय में भी वह जो पानी इस्तेमाल करते हैं, उसकी कीमत लाखों में है। बीच-बीच में नीता अंबानी अपनी जिंदगी की झलक दिखाती नजर आती हैं, बता दें कि वह जो पानी पीती हैं, उसके 750 मिलीलीटर बोतल की कीमत 40,00,000 रुपए है।

सोच के आपका दिमाग जरूर चकरा जाएगा कि पानी का इतना पैसा कौन देता है? लेकिन पानी पीना और उनके महंगे शौक रखना नीता अंबानी की शुरु से आदत रही है। उनका पानी सीधा विदेश से आता है जिस वजह से इसकी कीमत इतनी महंगी हो जाती है। इस पानी का नाम एक्वा चरितलो टरबोटो है। यह पानी बेशकीमती पानी माना जाता है। इस पानी को सोने से बनाया गया है। यदि इस पानी में सोना इस्तेमाल न किया जाए तो इसको पीने वाले की तबीयत ऊपर से नीचे तक खराब हो जाती है। पानी में यदि सोना मिक्स हो तो तबीयत सही रहती है। इस पानी की बोतल में कई तत्व लगे होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.