नीतीश चाचा चांदी के चिलम से गांजा पीते हैं, BJP विधायक भागीरथी देवी ने लगाया बड़ा आरोप –

डेस्क : NDA को छोड़कर RJD के साथ हाथ मिलाकर नीतीश कुमार महागठबंधन में शामिल हो गए. ऐसे में बिहार में महागठबंधन की बिहार में दोबारा सरकार बनते ही BJP पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर लगातार हमलावर हो रही है. प्रदेश भर के प्रखंड मुख्यालय पर BJP नीतीश कुमार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच रामनगर क्षेत्र से भाजपा विधायक भागीरथी देवी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार को नशेड़ी और गजेड़ी बताकर ये आरोप लगाया है कि वे बिना गांजा पी कर विधानसभा के कार्यवाही में जाते थे.

नीतीश कुमार को कहा ‘मेहरारू’ : रामनगर प्रखंड मुख्यालय में आयोजित धरना प्रदर्शन के दौरान बीजेपी विधायक भागीरथी देवी (MLA Bhagirathi Devi Targets Nitish Kumar) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना भी साधा. पद्मश्री सम्मान से सम्मानित हो चुकी भागीरथी देवी 5 बार से लगातार विधायक रही हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मेहरारू यानी औरत कहते हुए कहा कि वे इधर का बात उधर करने में बहुत माहिर है. उनका अब कोई विश्वास भी नहीं करता है. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार अक्सर गांजा चढ़ाकर विधानसभा के कार्यवाही में पहुंचते हैं. वह बीच-बीच में सदन से गायब भी हो जाते हैं. इस दरमियान वह अपने ऑफिस में भी गांजा पीते हैं.

नीतीश कुमार के पास हैं चांदी का चिलम’ : बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के हाथ में चिलम और आंख में धुंआ होता है. वे चांदी का चिलम रखते हैं. इसी चिलम से गांजा फूंकते हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की अब कोई वैल्यू नहीं रह गयी हैं. उनका हाल हम सभी लोगजानते हैं. इस दौरान बीजेपी के अन्य नेताओं ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. प्रदर्शन में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी जमकर नारेबाजी भी की. उनका कहना था कि नीतीश कुमार ने बिहार की जनता को धोखा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.