तेजस्वी यादव की शादी में रोड़ा बनकर खड़े हैं नितीश कुमार और चिराग पासवान – राबड़ी देवी ने कही ये बात

tejaswi yadav marriage

tejaswi yadav marriage

डेस्क : बिहार में मौजूद विपक्ष पार्टी के सबसे मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाने वाले तेजस्वी यादव से सबको उम्मीद थी कि इस बार इलेक्शन जीत के वह शादी की शहनाई सब को सुनाएंगे। लेकिन ऐसा होता दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है। हाल ही में लोग कयास लगा रहे थे कि लालू के जेल से छूटने के बाद उनके घर में शहनाई बजेगी लेकिन ऐसा होता नहीं दिखा। जब इस पर सवाल उनकी माता जी यानी कि राबड़ी देवी से पूछा गया तो उन्होंने साफ कह दिया कि तेजस्वी यादव से पहले लोजपा के नेता एवं दिवंगत राम विलास पासवान के बेटे चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बेटे शादी करें उसके बाद ही हम तेजस्वी यादव की शादी के बारे में सोचेंगे।

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान राजद पार्टी हारी और राजद पार्टी के सुप्रीमो लालू यादव की तबीयत खराब हुई तो परिवार और परेशान हो गया। किसी भी दुःख भरे परिवार में शादी का सुख कब तक रास आएगा। उसके बाद राबड़ी देवी ने बृहस्पतिवार को कहा कि नीतीश कुमार के पास एक और मौका था राजद के साथ अच्छे रिश्ते कायम करने का लेकिन उन्होंने राजद पार्टी से किसी को भी नहीं चुना। उन्होंने पूर्व आईएएस अधिकारी आरसीपी सिंह को चुना और हम आरसीपी सिंह को वैल्यू नहीं देते हैं। इसके बाद जल्द ही लालू यादव की रिहाई का फैसला फरवरी में आएगा। हम को उम्मीद है कि इस बार वह जेल से छूठ जायेंगे।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेजप्रताप यादव की शादी खूब चर्चा में रही और अब उनका और पत्नी ऐश्वर्या का मामला कोर्ट में अटका हुआ है ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव अलग अलग रह रहे हैं। आपको बता दें कि ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी ने आरोप लगाया था की राबड़ी देवी द्वारा उनको प्रताड़ित किया गया और अनेकों तरह से उनको जलील किया गया था। इस कारण उन्होंने लालू के परिवार पर हिंसा का आरोप लगाते हुए मुकदमा भी दर्ज करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *