थक कर शिथिल हो चुके हैं नितीश कुमार, सिर्फ कुर्सी की बची है लोलुप्ता : तेजस्वी यादव

डेस्क : इस वक्त बिहार में संगीन अपराधों की लिस्ट बढ़ती जा रही है और सरकार हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है। अनेकों अपराधी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पा रहे हैं जो चढ़ते भी हैं तो पुलिस की लापरवाही की वजह से भागने में कामयाब हो जाते हैं। हाल ही में कुछ दर्दनाक घटनाएं बिहार में देखने को मिली जहां पर इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर को शार्प शूटरों ने गोली मार दी। वहीं दूसरी ओर एक वकील का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया।

आए दिन बढ़ती वारदात पर विपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है जिसमें राजद पार्टी के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार को बस कुर्सी पर बैठने की लालसा है। जनता की जिम्मेदारियों का कोई एहसास नहीं है। तेजस्वी यादव का कहना है कि नीतीश कुमार इस वक्त बिलकुल ही शीथिल पड़ चुके हैं। उनकी इच्छा शक्ति खत्म हो चुकी है और कार्य करने में कोई रुचि नहीं रह गई है सिर्फ सत्ता की लोलुपता बची हुई है जिस कारण वह कुर्सी पर बैठे हैं अगर ऐसा ही चलता रहा तो पूरा राज्य सत्ता लोलुप्ता का शिकार हो जायेगा।

आपको बता दें कि अमेरिका में हुए इलेक्शन में डोनाल्ड ट्रंप हार चुके हैं और इस बात की टिप्पणी करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को कहा कि नीतीश कुमार जी डॉनल्ड ट्रंप हट गए हैं लेकिन आप किसी बात की परवाह ना करें क्योंकि आपकी नकारा पुलिस हमसे संपर्क कर लेगी और हम लालटेन के जरिए सभी हत्यारे एवं अपराधियों को गिरफ्तार कर लेंगे। आपको बता दें कि अब तक हुई इंडिगो मैनेजर की हत्या और वकील की हत्या की खास सबूत नहीं मिले हैं और पुलिस के हाथ खाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.