IPL 2022 में धोनी नहीं बल्कि पूरे सीजन ये विदेशी खिलाड़ी होगा CSK का नया कप्तान – जानिए इसका नाम

डेस्क : बिना महेंद्र सिंह धोनी के चेन्नई सुपर किंग्स की कल्पना करना मुश्किल है। लंबे समय से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम की कप्तानी धोनी के हाथ में थी लेकिन अब ऐसी खबर सामने निकल कर आ रही है जिसके जरिए पता चल रहा है कि आने वाले आईपीएल में धोनी चेन्नई सुपर किंग की कप्तानी नहीं करेंगे।

52 वर्षीय न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी साइमन डोल का कहना है कि आने वाले समय में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी फाफ डुप्लेसी के हाथ में चली जाएगी। ऐसे में महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के साथ सिर्फ एक ही मैच अपने देश की धरती पर खेलेंगे। अन्यथा बाकी बचे हुए मैच विदेशी धरती पर खेले जाएंगे।

साइमन डोल

इसी बीच दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी का भी बयान सामने आया है। कहा जा रहा है की जिस प्रकार से महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी ODI मैच रांची की मिट्टी पर खेला था उसी प्रकार से वह अपना आखरी आईपीएल मैच चेन्नई की मिट्टी पर खेलेंगे।

IPL 2021: Faf Du Plessis Opens Up On Playing Under MS Dhoni At Chennai  Super Kings

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर कहे जाने वाले इरफान पठान ने धोनी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। लेकिन उन्होंने ऋतुराज गायकवाड को लेकर कहा है कि वह एक उभरते हुए खिलाड़ियों को मौका देने की सख्त जरूरत है। उन्होंने बताया कि वह ऋतू राज को आने वाले समय में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं। सीएसके के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा का मानना ​​है कि धोनी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह टीम में जडेजा के ‘मूल्य’ को अच्छे से समझते हैं। इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है जबकि ओपनर रुतुराज गायकवाड़ को 8 करोड़ रुपये में रिटेन किया गया है क्योंकि 4 बार के चैंपियन ने रिटेंशन पर 42 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.