मुख्यमंत्री को ठंडी चाय पिलाने पर नोटिस जारी हुआ है, आपूर्ति अधिकारी ने 3 दिनों में मांगा है जवाब

Desk : अच्छी चाय की इच्छा सभी को होती हैं चाय एक भारतीय पेय पदार्थ हैं जिसे हर मौसम में लोग काफी पसंद करते हैं एक अदद अच्छी चाय के लिए हम तमाम टपरिया छान मारते हैं। पिछले कुछ सालों से चाय और चायवाला जैसे की वर्ड ट्रेंड में हैं। एक अदद अच्छी चाय से चाय लवर की तबियत हरि हो जाती हैं लेकिन क्या एक चाय के कारण किसी अधिकारी को तलब किया जा सकता हैं?

जी हां कुछ ऐसा ही मामला सामने आया हैं मध्यप्रदेश से जहाँ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ठंडी चाय पिलाने पर कुछ अधिकारियों को शो काज नोटिस थमा दी गयी। बताया जाता है कि बीते दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खजुराहों गये हुए थे तब उनके लिए एयरपोर्ट पर चाय और नाश्ते का प्रबंध करने का जिम्मा आपूर्ति अधिकारी राकेश कन्हुआ को मिला था। दौरे के दौरान आवभगत में सीएम शिवराज सिंह चौहान को जो चाय परोसा गया वह ठंडी निकली और उसका स्तर भी ठीक नहीं था। मुख्यमंत्री को घटिया चाय दिए जाने को प्रोटोकॉल के विपरित माना गया है।

ठंडी चाय देने के मामले में राजनगर एसडीएम डीपी द्विवेदी ने नोटिस जारी किया है। इसे लेकर कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी को कारण बताओ नोटिस जारी कर 3 दिनों में जवाब मांगा गया है। आपूर्ति अधिकारी से स्पष्टीकरण देने को कहा गया है। जवाब नहीं देने पर अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *