ग्राहकों के लिए अच्छी खबर! अब Booking के सिर्फ 2 घंटे में घर पहुंच जाएगा LPG Cylinder, जानें – कैसे ?

2
lpg cylinder

डेस्क : एलपीजी उपभोक्ताओं(LPG Cylinder) के लिए एक अच्छी खबर निकल कर सामने आई है। बता दे की अब गैस बुकिंग के लिए ज्यादा प्रक्रिया की जरूरत नहीं पड़ेगी। और न ही बुकिंग के बाद गैस आने में देरी होगी। झट से गैस बुकिंग करते ही गैस आपके घर तक पहुंच जाएगा। दरअसल, अब आप LPG बुकिंग के 2 घंटे के भीतर ही गैस सिलेंडर अपने घर मंगा सकते हैं।

अगर नई सुविधा की बात करे तो सरकारी ऑयल मार्केटिंग कंपनी इंडियन ऑयल (IOCL) ने एक तत्काल सेवा की शुरुआत की है। इसके जरिए उपभोक्ताओं को महज 2 घंटे में गैस सिलेंडर दिया जा रहा है। ग्राहक बहुत ही मामूली प्रीमियम पर आईवीआरएस, इंडियनऑयल वेबसाइट या इंडियन ऑयल वन ऐप के माध्यम से सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इसकी शुरुआत हो चुकी है। इसका फायदा लेने के लिए आप इस तरह से बुकिंग कर सकते हैं।

इंडियन ऑयल की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है,- आपका नया इंडेन LPG कनेक्शन केवल एक मिस्ड कॉल दूर है। आप 8454955555 डायल करें और अपने दरवाजे पर एलपीजी कनेक्शन प्राप्त करें। मौजूदा इंडेन ग्राहक अपने पंजीकृत फोन नंबर से हमें मिस्ड कॉल देकर भी रिफिल बुक कर सकते हैं। यहाँ मौजूद एलपीजी की जानकारी आपको अन्य आधिकारिक वेबसाइट से लेकर उपलब्ध करवाई जा रही है। इसका किसी प्रमोशन से कोई लेना देना नहीं है। यह जानकारी आपको पाठकों की डिमांड पर तैयार करके दी जा रही है।