अब RLSP चीफ उपेन्‍द्र कुशवाहा ने पूछे तेजस्वी से सवाल कहा- उन्हें कैसे पता नौ को मिलेगी लालू को बेल

डेस्क : बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान हो चुके है और अब कुछ ही घंटो में दूसरे चरण के लिए भी मतदान होना है। इस बीच रालोसपा अध्यक्ष सह पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अपनी हार देख नीतीश जी बौखला गए हैं। साथ ही, उन्होंने ये भी आरोप लगाया की भाजपा और राजद के बीच साठगांठ है। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को कैसे पता कि नौ नवंबर को लालू प्रसाद रिहा होने वाले हैं। कहा कि कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद को भी इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

इसके साथ ही, उन्होंने यह आरोप भी जड़ा कि हार से डरे सत्तापक्ष द्वारा रालोसपा के धमदाहा के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला कराया गया।श्री कुशवाहा ने मुख्यमंत्री और चुनाव आयोग से सभी प्रत्याशियों को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। कहा कि हमारी सभाओं में भी कोई सुरक्षा इंतजाम नहीं हैं। कहा कि सबको साथ लेकर चलने का वादा करने वालों ने कभी सभी वर्गों को सत्ता में भागीदारी नहीं दी।

उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में जेल जाने से डरने वाले और परिवार को जेल जाने से बचाने के लिए वोट मांगने वाले भाजपा के आगे नतमस्तक हैं। कहा कि 10 नवंबर के बाद भाजपा बिहार में राजद के साथ सरकार बना सकती है।कहा कि हम सत्ता में आए तो चार डिप्टी सीएम होंगे। यह दलित, अति पिछड़ा, अकलियत और अगड़ी जाति से होंगे, जिसमें एक महिला भी शामिल होगी। कहा कि फ्रांस में विवादित धार्मिक कार्टून बनाने के प्रकरण पर केंद्र सरकार फ्रांस के साथ खड़ी है। कांग्रेस, राजद, जदयू भी खामोश हैं। मांग की कि किसी भी धर्म की धार्मिक भावना भड़काने वालों को जेल भेजने का कानून बनना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.