बंगाली एक्ट्रेस एवं TMC सांसद Nusrat Jahan बनीं माँ – एक्स पति निखिल जैन ने कहा “मैं नहीं हूँ बच्चे का बाप”

nusarat jahan become mother

डेस्क : TMC की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहाँ माँ बन गईं हैं। उन्होंने एक स्वस्थ पुत्र को जन्म दिया है। पुत्र के जन्म के बाद हर तरफ से उनको बधाइयाँ मिल रही है। वह लम्बे समय से कोलकाता के निजी अस्पताल में अपना रेगुलर चेक अप करवा रही थी। उनकी तबियत में आई गड़बड़ी के चलते लोग मान रहे थे की वह इस हफ्ते ही बच्चे की डिलीवरी करेंगी।

नुसरत जहाँ ने अपनी निखिल जैन के साथ की हुई शादी को अवैध घोषित कर दिया है। टीवी 9 भारत की रिपोर्ट के मुताबिक़ निखिल जैन इस बच्चे को अपना बच्चा नहीं मानते हैं। नुसरत जहाँ को एक तरफ बधाई मिल रही है तो दूसरी तरफ उनके यशगुप्ता के साथ संबंधों पर लोग कड़ी प्रतिक्रया देते नजर आ रहे हैं। बता दें की उनके एक्स पति एक बिजनेसमैन हैं और इस वक्त वह बंगाली फिल्मस्टार यश गुप्ता को डेट कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

10,000 से कम में 6GB रैम तक के स्मार्टफोन, जानिए खूबिया बिग बॉस 15में कदम रखेंगी शहनाज गिल, फिनाले में नम होंगी आंखें! डायबिटीज के मरीज इन चीजों को भूलकर भी न खाएं Republic Day 2022 : जानिए गणतंत्र दिवस से जुड़े वो 10 रोचक तथ्य मिनी ड्रेस में Malaika Arora, बैठकर दिए ऐसे पोज; इंटरनेट पर मचा बवाल