तेल के दाम और दाढ़ी में फर्क होता है साहिब, जाने क्यों वायरल हो रहा है तेज प्रताप यादव का ट्वीट

डेस्क : राजद पार्टी के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक मजेदार ट्वीट किया है यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है, बता दें कि ट्वीट में राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि दाढ़ी और तेल में फर्क होता है साहिब बढ़ाएं ही जा रहे हैं।

बता दें कि इस ट्वीट का सीधा अर्थ यह है कि भारत में इस वक्त पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे में जहां पर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में है वहां पर नेताओं से बातचीत की जा रही है तो उनका कहना है कि बाहर से जो क्रूड ऑयल आता है वह काफी महंगा हो गया है जिसके चलते तेल को मजबूरन सरकार को महंगा करना पड़ रहा है। बता दें कि दिल्ली जैसे केंद्र शासित राज्यों में पेट्रोल के दाम 90 रुपए को छू गए हैं और डीजल के दाम ₹80, वहीं मुंबई में पेट्रोल का दाम ₹96 चला गया और डीजल के ₹87।

जैसे ही लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का यह ट्वीट आया वैसे ही लोगों ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कोई उनको चारा घोटाले की याद दिलाने लगा तो कोई उनको उनके अनेकों स्वरूपों के बारे में याद दिलाने लगा वहीं भारतीय जनता पार्टी के लोग कह रहे हैं कि पेट्रोल और डीजल पर लगाए गए पैसे से सिर्फ राज्यों का भला होता है ऐसे में इस पैसे को सार्थक प्रयोग सरकारों द्वारा किया जा रहा है।

पैसा बेफिजूल कोई नहीं लेता है कम से कम यह पैसा देश के हित में तो लग रहा है बाकी लोग तो चारे का पैसा भी नहीं छोड़ते हैं।कोई किसी को भांग ,गांजा, चरस खिलाते हुए भाषण देने की बात कर रहा है तो कोई कह रहा है कि सड़क पर नाचने का कोई फायदा नहीं है ऐसे में आलोचनाओं की बाढ़ आई हुई है। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव को फिलहाल चारा घोटाले से रिहाई नहीं मिली है ऐसे में उसकी सुनवाई महीने भर के लिए टाल दी गई है, हाल ही में तेज प्रताप यादव अपने पिताजी की रिहाई के लिए दिल्ली में बैठे राष्ट्रपति को पत्र पोस्ट कार्ड के जरिए लिखकर भेज चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.