लांच हुई Ola Electric Scooter, सिंगल चार्ज में देती है 131Km की रेंज, कीमत जान तुरंत खरीद लेंगे आप..

डेस्क : OlA इलेक्ट्रिक ने आज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय बाजार में OLA S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है। ये कंपनी की तरफ से घरेलू बाजार में पेश की जाने वाली सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत महज 99,999 रुपये तय की है, इसके अलावा, कंपनी ने 499 रुपये की कीमत पर नए स्कूटर मॉडल के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि ग्राहक 2 सितंबर से नया स्कूटर खरीद सकते हैं।

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर OLA S 1 प्रो पर बेस्ड है और कंपनी ने इसमें कई नए फीचर्स को शामिल किया है। डिजाइन की बात करें तो OLA S1 दिखने में काफी हद तक S1 प्रो से मिलता-जुलता ही है और इसी प्लेटफॉर्म पर आधारित है। नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में S1 Pro जैसी ही स्मूथ दिखने वाली बॉडी है, जिसमें सीमलेस कर्व्स हैं। इसके अलावा, इलेक्ट्रिक स्कूटर चार रंगों जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, पोर्सिलेन व्हाइट और नियो मिंट में बिक्री के लिए उपलब्ध बाजारों में उपलब्ध होगा।

ओला S1 का बैटरी पैक और ड्राइविंग रेंज : ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 131 KM(ARAI सर्टिफाइड) की रेंज भी देती है। इसके अलावा इस स्कूटर में कई अलग-अलग ड्राइविंग मोड्स भी दिए गए हैं, जिसके अनुसार इसकी रेंज भी भिन्न होती चली जाएगी। ओला इलेक्ट्रिक CEO भाविष अग्रवाल के अनुसार, यह स्कूटर इको मोड में 128 KM, नॉर्मल मोड 101 KMऔर स्पोर्ट मोड में 90 KM तक का ड्राइविंग रेंज भी देती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 95 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kWh की बैटरी पैक को भी शामिल किया गया है और इसमें S1 प्रो मॉडल जैसे ही मूव OS भी दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *