OMG : चिकन खाने की उठी तलब, रात को पहुंचे और लगा दी पूरे होटल को आग – जानें पूरा मामला

chicken tandoor on plate

डेस्क : कभी-कभी इंसान की तलब इस हद तक गुजर जाती है कि वह आसपास की चीजों में आग लगा लगवा देती है। ऐसा ही एक मामला हमें देखने को मिला है महाराष्ट्र में जहां पर दो आदमियों की भूख इतनी ज्यादा हो गई कि उनको बर्दाश्त नहीं हुआ और जब उनको यह बर्दाश्त नहीं हुआ तो उन्होंने होटल में आग लगा दी। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के रहने वाले दो नागरिक शंकर तड़े 29 साल और सागर पटेल 19 साल ने तब हंगामा मचाया जब उनको एक होटल में चिकन खाने को नहीं मिला।

दरअसल, इस वक्त बर्ड फ्लू के चलते पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है जगह-जगह चिड़ियों के झुंड में लाश मिल रही है और लोग अपने पोल्ट्री फॉर्म में मौजूद सभी मुर्गियों एवं चूज़ों को खत्म कर रहे हैं। इसी बीच चिकन की भी बाजार में किल्लत हो गई है जिनके पास चिकन बचा हुआ है, वह इसको फटाफट बेच कर खत्म कर देना चाहते हैं। इस कारण चिकन और अंडों का दाम गिरा हुआ है ऐसे में कई रेस्तरां में चिकन कुछ समय के लिए बंद कर दिया गया है।

लेकिन लोगों की भूख या लोगों की तलब कहां मानने वाली है। शंकर तड़े और सागर पटेल रात के वक्त 1:00 बजे के समय होटल में पहुंचे। इस वक्त दोनों ने जमकर शराब पी रखी थी। जब इन्होंने चिकन ऑर्डर किया तो होटल वालों ने चिकन नहीं दिया क्योंकि वह असमर्थ थे। इस बात पर दोनों नाराज हो गए और दोनों ने होटल को आग लगा दिया। हालांकि इस घटना में ना ही किसी को चोट आई ना ही किसी का ज्यादा नुकसान हुआ लेकिन इसके बाद पुलिस आई और पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो सारा मामला पानी की तरह साफ हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *