RCP सिंह का नाम सुनते ही भड़क उठे CM नीतीश कुमार, कह दी ये बड़ी बात..सुनकर आपको भी..

डेस्क : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक बार फिर से अपने पुराने साथी और पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP सिंह का नाम सुनते ही भड़क उठे हैं. दिल्ली में जब नीतीश कुमार से RCP सिंह को लेकर सवाल पूछा गया तो नीतीश कुमार ने कहा कि उसको राजनीति में लाया कौन था. वो IAS था. उसको अपना प्राइवेट सेक्रेट्री कौन बनाया था .. कहां से कहां बनाया था उस आदमी को, छोड़िए ना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पार्टी में उसे हम लाये, उसे अपनी ही जगह अध्यक्ष भी बना दिया लेकिन वह BJP के हाथ में चला गया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वह क्या बोलता है उसके बोलने का कोई मतलब भी है, आप लोगों को उस आदमी के बारे में पूछना तक नहीं चाहिए. इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली में वाम दल के नेताओं से मुलाकात की. नीतीश कुमार ने कहा कि सीपीआई से हमारा पुराना संबंध है. सब लोग एक साथ थे फिर बीच में अलग हो गए थे और अब हमलोग फिर से एक हो गए हैं. सब लोगों को मिलकर इस देश को आगे बढ़ाएंगे

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने CPI महासचिव डी राजा से मुलाकात की. CPI दफ्तर में नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग का बहुत पहले से यहां आते जाते रहे हैं. सभी लोगों को एकजुट करने की कोशिश की है. प्रधानमंत्री पद के सवाल और चेहरे पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम इसके इच्छुक नहीं है. इस मुलाकात के बाद CPM महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि पहली बात यह है कि सबको एकजुट करें जो भारत के लोकतंत्र संविधान की रक्षा करें. नीतीश कुमार ने कहा सभी लोग एकजुट हो जाएं तो बहुत ही बड़ी बात होगी. पहले सभी लोग एकजुट हो जाएं चेहरा तो आगे की चीज है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *