बहुत हुआ Kangana Ranaut अब मेरी सुनो! Aliya ने पढ़ाया भगवत पाठ- इस प्रकार दिया एक्ट्रेस को करारा जवाब

15
kangana and aliya

डेस्क : 25 फरवरी को आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी है। जिसकी हाल ही में बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली और हमेशा विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत ने काफ़ी बुराई की थी।

वैसे तो कंगना हर फिल्मी घर आने से आए एक्टर-एक्ट्रेसेज को निशाने पर ले ही लेती है, लेकिन आलिया भट्ट की फिल्म को लेकर उन्होंने यह तक कह दिया कि यह फिल्म धूल में मिल जाएगी। उनके इस बयान का करारा जवाब आलिया भट्ट ने कोलकाता में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिया।

kanagana ranaut

दरअसल, आलिया भट्ट कोलकाता में अपनी फिल्म का गाना मेरी जान लांच करने गई थी। जहां पर उन्होंने कंगना के तीखे बोल का अपने अंदाज में जवाब दिया। आलिया ने कहा कि प्रभु श्री कृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करने के बराबर होता है, मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगी। अब ऐसे में क्या आलिया ने कंगना राणावत को उनकी उस बात का जवाब अपने काम के जरिए देने का फैसला किया है?

kangana ranaut 2

बहरहाल, यह तो वक्त ही बताएगा। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक माफिया क्वीन के जीवन पर आधारित है, जिसे एस हुसैन जैदी की किताब से लिया गया है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनु माहेश्वरी लीड रोल में नजर आएंगे। बीते दिनों कंगना राणावत ने आलिया की इस फिल्म की बुराई करते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की थी, जो काफी सुर्खियों में रही।

kangana ranaut 2 1

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि इस शुक्रवार 200 करोड़ रुपए पापा की परी के लिए बॉक्स ऑफिस पर फूंक दिया जाएंगे, क्योंकि पापा चाहते हैं कि बिंबो यह साबित करें कि वह एक्टिंग भी कर सकती है। सबसे बड़ी गड़बड़ी फिल्म की यह है कि इसमें कास्टिंग गलत की गई है। यह नहीं सुधरेंगे। इसमें जरा सी भी हैरानी की बात नहीं है कि लोग साउथ और हॉलीवुड की फिल्में देखने सिनेमाघरों में जा रहे हैं। बॉलीवुड केवल तब तक ही आगे बढ़ सकता है, जब तक पावर माफियाओं के हाथ में है।