Poonam Pandey कैमरे के सामने अपना टी-शर्ट उतारेंगी? जानें पूरी बात, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

17
POONAM PANDEY

डेस्क : कंगना रानौत के शो ‘लॉकअप’ में एक से बढ़कर एक विवादों में रहने वाले कंटेस्टेंट है। इसमें से एक पूनम पांडे भी है जो अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने फैंस से पूनम ने वादा किया कि यदि उन्हें कोई चार्जशीट से बचा लेता हैं तो सबके सामने वह अपना टी शर्ट उतारेंगी। बता दें कि पूनम पांडे ने इससे पहले भी क्रिकेट टीम इंडिया के जीतने पर टॉपलेस होने का वादा किया था और उसे पूरा भी किया।

poonam pande lockupp

इसके कारण वह काफ़ी चर्चा में भी रही। लॉकअप मामले में पूनम पांडे का यह ऐलान सुनकर हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, वहीं मुनव्वर और आजमा मस्ती के मूड में दिखे। उन्होंने पूनम से कहा कि इस सरप्राइस का थोड़ा ट्रेलर दिखाना चाहिए। बता दें कि कैमरे के सामने पूनम पांडे ने कहा था कि अगर उन्हें कोई चार्जशीट से बचा लेता है तो फैंस को बड़ा सरप्राइज देंगी। मुनव्वर, अंजलि, आजमा, अली मर्चेंट के साथ पूनम पांडे बैठी हुई थी। तभी उन्होंने अपने फैंस से बोली, हैलो, हैलो… जो कोई भी देख रहा है, मुझे चार्जशीट से बचा लो।कसम से मैं ऑन कैमरा आप सभी को पूनम पांडे स्टाईल में सरप्राइज़ दूंगी। वोट देकर तुमलोग मुझे बचा लो फिर देखो इस जेल में क्या होता है।

वहीं विनीत कक्कड़ ने पूनम पांडे के मजे लेते हुए कहा कि वह कुछ नहीं करेंगी। ऐसे ही बेवकूफ बना रही हैं। काफ़ी देर बाद पूनम पांडे ने स्वीकार किया कि वह फैंस के लिए ऑन कैमरा टी शर्ट उतारेंगी, यदि उन्हें नॉमिनेशन से बचा लिया जाता है। जहां सब यह सुनकर हैरान रह गए वहीं पूनम पांडे जोर जोर से हंसने लगी थी।