एक बार फिर से कटी बच्चन परिवार की नाक, Aishwarya की सास बनी बड़ी वजह – जानिए पूरा मामला

37
Jaya Bachchan angry

डेस्क : ऐसा लगता है कि जया बच्चन ने तो इन दिनों विवादों में रहने की ठान ली है, उनका एक मामला सुलझ नहीं पाता तो दूसरा सामने तैयार हो जाता है। लेकिन इस बार जिस मामले में वह फांसी है, वह मामला उन्हें बहुत महंगा पड़ सकता है। दरअसल जया बच्चन की भोपाल में 5 एकड़ जमीन है।

jaya bachchan and aishwarya rai

दरअसल वह इस जमीन को एक करोड़ रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से बेच रही थी मतलब पूरी 5 एकड़ जमीन 5 करोड रुपए में। यह जमीन भोपाल में मौजूद बीजेपी के पूर्व विधायक के बेटे खरीद रहे थे। जमीन को बेचने के लिए एडवांस में एक करोड़ रुपए भी लिए गए थे। यह रकम जया बच्चन के खाते में भी जमा कर दी गई थी लेकिन कल अचानक 3:00 बजे वह अपने वादे से मुकर गई और उन्होंने अपनी रकम बीजेपी नेता के अकाउंट में ट्रांसफर कर दी।

jaya bachchan controvery

जया बच्चन ने कहा कि आपको यह जमीन दो करोड़ रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से बेची जाएगी, लेना है तो लो वरना आगे बढ़ो।मात्र 6 दिन के अंदर ही पैसे लेने के बाद अचानक जया बच्चन के सुर बदल गए और उन्होंने अपनी जमीन के दाम दुगने कर दिए, जबकि इस मामले में वह पहले ही एडवांस ले चुकी थी। अब उनके ऊपर एडवांस लेने का मामला मामला दर्ज हुआ है। कोर्ट इस मामले को देखते हुए उनसे जवाब मांगा है और उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। बता दें की जाया बच्चन ने पहली बार ऐसा नहीं किया है, वह तो आए दिन संसद में बभक्ति हुई नजर आती है।

jaya bachchan 2

इसके अलावा उन्होंने मीडिया को फोटो खींचने के लिए भी कई फटकार लगाई है। इसी वजह से उनका प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है। फिलहाल तो इस मामले में जया बच्चन की गर्दन फंसती नजर आ रही है। अब देखते हैं कि जब कोर्ट में इस मामले को लेकर जाय जाएगा तो वह से क्या जवाब मिलेगा।

jaya bachchan