Bihar के नाम एक और हमसफर एक्सप्रेस, जानें – किस रूट से गुजरेगी ट्रेन..

डेस्क : बिहार में रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। उदयपुर सिटी और पाटलिपुत्र के बीच चलने वाली गाड़ी संख्या 19669 और 19670 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस का परिचालन फिर शुरू होने वाला है। बता दें कि यह ट्रेन उदयपुर सिटी से 20 जुलाई से और पाटलिपुत्र से 22 जुलाई से चलेगी। आपको बता दें कि यह साप्ताहिक ट्रेन है जिसके परिचालन बंद होने की वजह से काफी संख्या में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

जानकारी के लिए बता दें कि पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गाड़ी संख्या 19669 उदयपुर सिटी-पाटलिपुत्र हमसफर एक्सप्रेस 20 जुलाई से हर बुधवार को उदयपुर सिटी से दोपहर 12.45 बजे खुलकर अगले दिन गुरुवार को रात आठ बजे पाटलिपुत्र पहुंचेगी।

इसके साथ ही वापसी में गाड़ी संख्या 19670 पाटलिपुत्र-उदयपुर सिटी हमसफर एक्सप्रेस 22 जुलाई से हर शुक्रवार को पाटलिपुत्र से रात 12 बजकर 15 मिनट पर खुलकर शनिवार को सुबह 7.35 बजे उदयपुर सिटी पहुंचेगी।गौरतलब है कि अप एवं डाउन दिशा में यह ट्रेन दानापुर, आरा, बक्सर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं., वाराणसी, सुलतानपुर, लखनऊ, कानपुर, कन्नौज, फर्रुखाबाद, कासगंज, हाथरस सिटी, मथुरा, अछनेरा, भरतपुर, सवाई माधोपुर, कोटा, बून्दी, चन्देरिया एवं मावली जंक्शन पर रुकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *