रूपेश हत्याकांड में बिहार पुलिस की कहानी पे विपक्ष ने उठाये सवाल, क्या मामले में बड़े सफेदपोशो को बचा रही है सरकार?

Rupesh Case

डेस्क : बिहार के बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड में पटना पुलिस ने जांच पूरी करके अपनी रिपोर्ट को मीडिया के सामने सार्वजनिक कर दिया है। पटना पुलिस रोडरेज को इस घटना की वजह बता रही है ।लेकिन, विपक्ष पटना पुलिस के इस दावे से सहमत नहीं नजर आ रहा है। विपक्षी दलों द्वारा सरकार पे इस हत्याकांड में लीपापोती करने का आरोप लगाया जा रहा है।

विपक्ष लगा रहा लीपापोती का आरोप- पटना पुलिस द्वारा रोडरेज को इस घटना की वजह बताए जाने के बाद विपक्ष नीतीश कुमार पर हमलावर हो गया है। इस मामले पे ट्वीट करते हुए राजद पटना ने कहा की “बताए जा रहे मोटिव के पीछे के मोटिव में ही सारा खेल छुपा है! NitishKumar जी अपनी ‘मोनिटरिंग’ से सारा खेला खेल गए!” राजद के साथ साथ जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी सरकार पे लीपापोती का आरोप लगाया है। पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए कहा की “मोटरसाइकिल चोर ने कर दी रूपेश सिंह की हत्या! क्या गजब थ्योरी है! आजकल बॉलीवुड में भी काल्पनिक पटकथा लिखने वालों की कमी हो गई है। वह यह काम बिहार पुलिस को आउटसोर्स कर सकती है। उसे इसमें महारत हासिल है।”

क्या है मामला- गौरतलब है कि विगत 12 जनवरी को रूपेश की हत्या उसके आवास के समीप गोली मारकर कर दी गई थी। इस हत्याकांड के बाद बिहार के सियासी गलियारों में तूफान आ गया था। विपक्ष पहले से इल्जाम लगाता रहा है कि नीतीश कुमार इस मामले में अपने चहेते व्हाइट कॉलर लोगों को बचाने के लिए लीपापोती कर सकते हैं। ऐसे में आज जब पटना पुलिस ने रोडवेज को रूपेश हत्याकांड की वजह बताई तो यह किसी के गले से नहीं उतर रही थी। अब देखते हैं कि क्या पटना पुलिस कोर्ट में अपनी थ्योरी को साबित कर पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *