बिहार बोर्ड दसवीं की परीक्षा में लीक हो रहे हैं पेपर , विधानसभा में तेजस्वी ने सरकार को घेरा..

Tejaswi Yadav

डेस्क : बिहार बोर्ड हमेशा से अपने कारनामों की वजह से चर्चा में बने रहता है। फिर चाहे वो रूबी राय का बोर्ड टॉपर बन जाना हो या हरेक वर्ष बोर्ड परीक्षा के पेपर लीक हो जाना। ताजा मामले में दसवीं के पेपर लीक होने पे तेजस्वी यादव ने विधानसभा के भीतर और सोशल मीडिया पे नीतीश कुमार को जबरदस्त तरीके से घेरा है।

विधानसभा के अंदर उठा मुद्दा- बिहार बोर्ड दसवीं का परीक्षा अभी चल रहा है और इसका हरेक पेपर परीक्षा से पहले ही लीक हो जा रहा है। इसी मुद्दे को विधानसभा में उठाते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि सोशल साइंस की दसवीं का पेपर लीक हो गया है, उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि बिहार में ऐसा कौन सा पेपर है जो लीक नहीं हो रहा है।

इसी मुद्दे पर ट्वीट करके भी तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पे निशाना साधा है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “बिहार में कोई भी ऐसी परीक्षा नहीं,जिसमें कोई धांधली नहीं हुई हो?कोरोना में पूरे साल स्कूलों में पढ़ाई हुई नहीं, ऊपर से बिना तैयारी करवाए समय पर परीक्षा! अब तक हुए मैट्रिक के तीनों में से तीनों पेपर लीक हो चुके है लेकिन CM और मंत्री को जानकारी ही नहीं।सब हमें ही बताना पड़ता है।”

मुख्यमंत्री ने की बिहार बोर्ड अध्यक्ष से बात- पेपर लीक के मामले में फजीहत होने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बेहद नाराज हैं। इस मुद्दे के सदन में उठाये जाने के बाद नीतीश कुमार ने तुरंत बिहार बोर्ड अध्यक्ष से बात की और मामले की पूरी जानकारी ली। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दोषियों पे सख्त कार्यवाई करने का निर्देश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *