करबद्ध अपील : पप्पू यादव ने की लालू प्रसाद से अपील अगर चाहते है बिहार को बचाना तो आगे आएं

डेस्क : चुनावी साल हो और गठजोड़ के समीकरण न हो ऐसा कैसे हो सकता है । जन अधिकार पार्टी (लो) अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने चुनाव आयोग से पार्टी को नया चुनाव चिन्ह कैंची मिलने पर कहा कि भाजपा के साजिशों का जबाव जनता कैंची से देगी। उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद से बिहार को बचाने के लिए आगे आने की अपील की। कहा कि नए चुनाव चिन्ह कैंची से हर हाथ को काम मिलेगा और भ्रष्टाचारियों व अपराधियों का खात्मा भी होगा।

उन्होंने कांग्रेस से अपील की कि लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान से बातकर महागठबंधन के कुनबे को विस्तार दें। चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री द्वारा की जा रही घोषणाओं पर अविलंब रोक लगाने की भी मांग की। उन्होंने रघुवंश प्रसाद सिंह को लेकर जारी राजनीति पर दु:ख जताया और कहा कि किसी भी भ्रष्टाचारी व आपराधिक छवि वाले व्यक्ति को टिकट नहीं देना उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

मंदिर स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पप्पू यादव ने कहा कि इस बार लालू प्रसाद से चुनाव में लोगों को बड़ी उम्मीदें हैं। उनके निर्णय को पूरा बिहार देख रहा है। बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी बिना शर्त समर्थन देने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.