अब Patna High Court के सभी जज अपने पास रखेंगे i-Phone 13 Pro, टेंडर हुआ जारी..

डेस्क : पटना हाई कोर्ट ने कोर्ट के सभी जजों के लिए i phone 13 Pro 256 जीबी खरीदने जा रही है। i phone 13 pro के लिए पटना हाई कोर्ट ने टेंडर भी जारी कर सभी सप्लायर्स और डीलर्स को आमंत्रित किया। इच्छुक सप्लायर्स से I phone के कीमत की जीएसटी और सर्विस चार्ज सहित कोटेशन की मांग की गई है।

सप्लायर्स और डीलर्स से कोर्ट ने जीएसटी नंबर, पैन नंबर, अधार कार्ड और रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर आदि की जानकारी की भी मांग की है। कोर्ट ने स्पष्टत कर दिया कि सप्लायर्स और डीलर्स के हेड ऑफिस की लोकेशन पटना में होनी चाहिए। कोर्ट ने टेंडर में यह क्लियर कर दिया है कि आईफोन की आपूर्ति के पहले कोई भी एडवांस पेमेंट नहीं दिया जायेगा। बिल मिलने के बाद पेमेंट बैंक के जरिए होगा।

इसके साथ ही फर्म या आपूर्तिकर्ता को आईफोन रखरखाव के लिए तैयार रहना होगा। वही मोबाइल डिफेक्ट होने की स्थिति में संबंधित फर्मों के द्वारा वारंटी अवधि के भीतर मुफ्त में बदलना होगा। पटना हाई कोर्ट की तरफ से यह फैसला ऐसे समय में आया है जब एप्पल आईफोन 14 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। ऐसा माना जा रहा है कि एप्पल आईफोन 14 सीरीज की लॉन्च सितंबर महीने की आस पास में होगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसके तारीख सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.