बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाकर 5 घंटे तक किया दुष्कर्म – बाहर निकली तो दर्द से हाल था कुछ ऐसा

डेस्क : इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से एक ऐसा मामला सामने निकल कर आ रहा है जिसने सब को झकझोर के रख दिया है। बता दें कि एक लड़की अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गई थी लेकिन जब वह पार्टी से निकली तो उसका हाल बुरा हो गया था। बता दें की बर्थडे पार्टी में उसके दोस्त ने उसका बलात्कार किया और फिर उसको उसके हाल पर ही छोड़ दिया।

लड़की का कहना है कि उसके दोस्त राहुल कुमार ने उससे शादी का वादा किया था लेकिन शादी का वादा करके उसने तोड़ दिया। ऐसे में पटना की रामकृष्‍ण नगर थाना क्षेत्र की पुलिस इस पर कार्रवाई कर रही है। राहुल कुमार को फिलहाल पुलिस ने पकड़ लिया है और जब उसको जेल में डाला गया तो उसकी दोस्त बोलने लगी कि अब वह शादी के लिए राजी हो गया है, उसको छोड़ दो। फिलहाल पुलिस ने अपना काम करते हुए दोनों को हिरासत में लिया हुआ है। बता दें कि दोनों एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं और दोनों लंबे समय से संबंध बना रहे थे। राहुल कुमार लड़की को शादी का झांसा दिया करता था। ऐसे में राहुल कुमार ने अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी। पार्टी में उसने अपनी दोस्त को बुलाया था जो इस मामले में पीड़िता है।

इतना ही नहीं जब राहुल कुमार ने पीड़िता को बताया कि वह उसके साथ जन्मदिन की खुशियां मनाना चाहता है, तब वह उसके पास उससे मिलने के लिए दौड़ी चली आई थी। इस पार्टी का आयोजन लड़के ने एक होटल में रखा था। होटल में लड़का बिल्कुल अकेला था। ऐसे में जब दोनों ने एक दूसरे को देखा तो ना जाने क्या बात हुई, लेकिन पीड़िता का कहना है कि कमरे में 5 घंटे तक राहुल कुमार ने उसके साथ 2 बार शारीरिक संबंध बनाए और फिर जब शादी करने की बात आई तो उसने मना कर दिया। इस मामले को लेकर दोनों के परिवार में खूब बहस चली। दोनों एक ही मोहल्ले से आते हैं और इस पर पंचायत की भी रे ली गई लेकिन पीड़िता ने बाद में पुलिस में जाकर FIR करना जरूरी समझा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.