तरक्की! Patna की ग्रेजुएट चाय गर्ल अब स्टॉल पर नही बेचेगी चाय, कारण जान चौक जायेंगे आप?

15
Patna Chai Girl

डेस्क : पटना की गलियों में चाय वाली प्रियंका की खूब चर्चा हो रही है. व्यस्त बेली रोड पर पटना महिला कॉलेज के सामने प्रियंका ग्रेजुएट टी वैली की चाय की दुकान है. प्रियंका ने अपने स्टॉल पर बड़े ही खास अंदाज में लिखा है, ‘तुम्हें पीना है’ और ‘मत सोचो.. बस चालू करो। प्रियंका अब अपनी दुकान का विस्तार करने की योजना बना रही हैं। प्रियंका के जज्बे और समर्पण को देखते हुए कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

patna chai girl

उनमें से एक ने उसे फलों का ट्रक देने के लिए कहा है ताकि प्रियंका अपने छोटे से स्टॉल को बड़ा कर सके। इस पर प्रियंका ने हामी भर दी है। 24 साल की प्रियंका ने कहा कि अच्छा लगता है कि लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं. लेकिन उसने यह भी कहा कि वह मदद मांगेगी। लेकिन वह धीरे-धीरे उनके पैसे का भुगतान करेगी।पूर्णिया निवासी प्रियंका गुप्ता के पास चाय पीने वालों की कतार है। चाय प्रेमियों का कहना है कि यहां आपको बहुत अच्छी और स्वादिष्ट चाय मिल सकती है। प्रियंका के पास कई तरह की चाय हैं जिनकी कीमत 10 से 30 रुपये तक है।

patna girl chai

बिहार की राजधानी पटना में ग्रेजुएट टी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता अब स्टालों पर चाय नहीं बेचेंगी. प्रियंका अब चाय की छोटी दुकान पर चाय नहीं बेचेंगी बल्कि बड़े फलों के ट्रक पर चाय की दुकान लगा कर चाय बेचेंगी. फलों के इस ट्रक को पूरी तरह सजाया जाएगा। चाय ग्रेजुएट प्रियंका गुप्ता अब चाय छोटे स्टॉल की जगह आकर्षक स्टॉल पर बेचेंगी।

patna girls

प्रियंका गुप्ता ने बताया कि वह ग्रेजुएट हैं। लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी जब उन्हें नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने एक स्टार्टअप शुरू करने और चाय बेचने का फैसला किया। प्रियंका का कहना है कि जब उन्हें नौकरी नहीं मिली तो उनकी नजर चाय का प्रबंधन करने वाले और बेचने वाले प्रफुल्ल बिलौर के एक वीडियो पर पड़ी। प्रियंका ने सोचा कि जब एमबीए की पढ़ाई कर चाय पीने वाला बन सकता है तो ग्रेजुएशन के बाद चाय पीने वाली क्यों नहीं? इसके बाद प्रियंका ने अपने दोस्तों की मदद से पटना में चाय की दुकान शुरू की.