कौन है PM मोदी से मिलने वाली 10 वर्षीय प्यारी बच्ची – संसद में बुलाकर दी चॉकलेट

pm modi and anisha

डेस्क : इस वक्त 10 साल की बच्ची ने पीएम मोदी से मुलाकात करके सुर्खियां बटोर ली हैं। बता दें कि 10 साल की बच्ची का नाम अनीशा है। उसका सपना था कि वह एक दिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले। ऐसे में उसने अपने मां-बाप से गहरी इच्छा प्रकट की। उसने कहा की वह पीएम मोदी से मिलना चाहती है, तब उसके मां-बाप ने समझाया कि प्रधानमंत्री पूरे दिन बिजी रहते हैं। उनके पास समय नहीं होता कि वह तुमसे मिले।

लेकिन, यह बात 10 साल की अनीशा को समझ नहीं आई और अनीशा ने अपने पिता का लैपटॉप उठा कर पीएम मोदी को मेल कर दिया। यह ईमेल सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहुंचा। ऐसे में मोदी जी की तरफ से मेल का जवाब आया तो अनीशा काफी खुश हुई। पीएम मोदी ने जवाब में लिखा “दौड़ के चली आओ बेटा” छोटी अनीशा जब पीएम मोदी से मिली तो उसने 10 मिनट के भीतर सवालों की झड़ी लगा दी। ऐसे में अनीशा ने पूछा कि आप कहां बैठते हो ? क्या यह आपका ऑफिस है? आपका ऑफिस कितना बड़ा है?

ऐसे में पीएम मोदी ने जवाब दिया कि यह उनका परमानेंट ऑफिस नहीं है। अनीशा ने पूछा कि क्या आप गुजरात से हैं ? आप कब प्रेसिडेंट बनेंगे ? तब पीएम मोदी हंस पड़े ? ऐसे में मात्र एक मेल की वजह से अनीशा के दिल की इच्छा पूरी हो गई। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अनीशा की बेटी है और सांसद की पोती है। अनीशा अहमदनगर के सांसद डॉक्टर सुजय विखे पाटिल की बेटी हैं और महाराष्ट्र के दिग्गज नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल की पोती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट शर्दी को दूर रखना चाहते है तो इन 5 Room Heaters के बारे में जरूर पढ़ें इसी साल रिलीज होंगी ये 5 धमाकेदार वेब सीरीज