Bihar Politics : तेजप्रताप बोले मेरी बढ़ती हुई लोकप्रियता को देख नरेंद्र मोदी ने बंद करवाया था टिक-टॉक

डेस्क : बिहार की राजनीति में अक्सर उठा-पटक होती रहती है। इसी बीच अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का बयान आया है। बता दें कि यह बयान उन्होंने टिक टॉक एप्लीकेशन को लेकर दिया है। बीते कुछ दिनों से अनुमान लगाया जा रहा है कि टिक टॉक अपने नए नाम के साथ दोबारा भारत में शुरू हो सकता है।

ऐसे में अब तेज प्रताप यादव टिक टॉक को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं बता दें कि तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर अक्सर ही कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं, जिसके चलते वह सुर्खियों में बने रहते हैं। फिलहाल, वह बिहार के लोगों की धड़कन है। ऐसे में जब बिहार विधानसभा चुनाव हुए थे तो तेज प्रताप यादव अपनी पार्टी के अध्यक्ष पर भड़क गए थे। उन्होंने अपने पार्टी के अध्यक्ष को हिटलर कह दिया था क्योंकि पार्टी के पोस्टर पर लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की तस्वीर नहीं थी। ऐसे में तेज प्रताप यादव का मानना है कि उनकी लोकप्रियता से नरेंद्र मोदी जलते हैं। जिसके चलते उन्होंने टिक टॉक बैन करवा दिया था। ऐसे में तेज प्रताप यादव ने चेतावनी देते हुए कहा कि लोग मेरा मजाक बनाते हैं, लेकिन जब समय आएगा तो मैं उनको जवाब दूंगा।

बिहार में विश्वविद्यालय एवं प्रमंडल अध्यक्ष, जिला अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारियों की बैठक हुई। इस बैठक में तेज प्रताप यादव ने साफ कहा कि मेरे फॉलोवर बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में जब नरेंद्र मोदी ने देखा कि हमारे फॉलोवर बढ़ गए हैं तो उन्होंने इस पर बैन लगा दिया। जो लोग मेरा नाम और पार्टी का नाम इस्तेमाल करके चुनाव लड़ने जाते हैं वह, बिल्कुल भी सही नहीं करते हैं। गरीबों का आश्वासन पाने के लिए वह हमारा इस्तेमाल करते हैं। ऐसे में जो लोग मेरे खिलाफ साजिश रचते हैं उनको मैं छोडूंगा नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.