जानिये कैसे एक ही व्यक्ति प्रेमिका और पत्नी के पास 3-3 दिन रहेगा और संडे को करेगा आराम

Husband Wife Girfriend

डेस्क : एक बड़ा ही विचित्र मामला सामने निकल कर आया है। आपको बता दें कि एक आदमी की एक गर्लफ्रेंड थी जिससे उसने शादीशुदा होने के बावजूद भी शादी कर ली। उसके बाद जब उसकी नई पत्नी ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई तो पुलिस ने शख्स को थाने में बुलाया और यह फैसला किया कि वह 3 दिन अपनी पत्नी के साथ रहेगा और 3 दिन अपनी गर्लफ्रेंड जो कि उसकी दूसरी पत्नी बन चुकी है उसके साथ और हफ्ते का एक दिन वह अपने लिए निकालकर रखेगा जिसमें वह जो जी में आए करे।

ऐसे में यह एक उल्लेखनीय बात है कि किस तरह से पुलिस वालों ने फैसला करके एक आदमी को दो हिस्सों में बांट दिया।लेकिन जब सब कुछ सही हो गया था तो अचानक यह मामला फिर से कैसे मीडिया में आ गया। बता दें की शख्स राजेश महतो की दूसरी बीवी ने उसके ऊपर यह आरोप लगाया था कि उसने उसको झांसा देकर शादी की है और यौन संबंध बनाए हैं। जिसके तहत यह मामला कोर्ट में चला गया और कोर्ट ने इस मामले में मौजूद सभी लोगों को झाड़ लगाई है। यह मामला झारखंड की राजधानी रांची का है।

बता दें कि उसकी पहली पत्नी से बच्चे भी हैं लेकिन उनको उन्होंने छोड़ दिया है और दूसरी पत्नी के साथ रहने चला गया, दूसरी तरफ प्रेमिका के परिवार ने राजेश महतो पर बेटी को अगवा करने का मामला दर्ज करवाया था जिसमें उसको पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। कोर्ट की डपट के बाद से पुलिस बड़ी सतर्कता के साथ इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *