बिहार में शराब पिए बिना नेताओं और अफसरों को नहीं आती है नींद, राजद विधायक ने विधानसभा में लगाया सनसनीखेज आरोप

Bhai Virendra RJD MLA

शराबबंदी को लेकर बिहार में आजकल रोज हंगामा हो रहा है। बिहार विधानसभा में अभी बजट सत्र चल रहा है और इसमें भी राज्य में शराब मिलने का मुद्दा रोज उठाया जा रहा है। बुधवार को राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने सनसनीखेज बयान देते हुए कहा कि राज्य में नेताओं और अफसरों को शराब पिये बिना नींद नहीं आती है। जदयू विधायक रत्नेश सदा ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में शराब मिल रही है।

क्या कहा राजद नेता ने- गौरतलब है कि एक निजी समाचार चैनल ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा किया है कि राज्य में कैसे खुलेआम शराब की बिक्री हो रही है। इसी मुद्दे को लेकर राज्य में राजनीति तेज हो गई है और विधानसभा में भी आज इस मुद्दे पे जमकर हंगामा हुआ। इसी मुद्दे पर बोलते हुए राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने राज्य के नेताओं और अफसरों पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए कहा कि बिहार में कई नेता और अफसर रोजाना शराब पीते हैं। राजद विधायक ने यहाँ तक बोल डाला कि कई नेताओं और अफसरों को बिना शराब पिये नींद नहीं आती है।

जदयू ने किया पलटवार- राजद विधायक के इस तरह से सनसनीखेज आरोप लगाए जाने पर विधानसभा अध्यक्ष ने उनसे शराब पिने वाले नेताओं और अफसरों का नाम बताने को बोला। इसपे जवाब देते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि यह गोपनीय मामला है और जाँच होने पर सब सामने आ जाएगा। राजद नेताओं द्वारा ऐसे इल्जाम लगाए जाने पर जदयू ने भी पलटवार किया। संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि राजद विधायक नेताओ के शराब पीने की बात कर रहे थे ,लगता है कि वे अपना अनुभव बयां कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

UPSC टॉपर शुभम की कहानी, 6 साल की उम्र में घर छोड़ा, 12वीं में देखा था IAS बनने का सपना मिलिए जागृति से,जानिए कैसे बनीं वो UPSC के महिला वर्ग में देशभर की टॉपर Divya Aggarwal ने जीता BigBossOTT-जानें ट्रॉफी के साथ कितना मिला कैश ? Jio अब बजट रेंज में लॉन्च करेगा लैपटॉप, ये होंगे कीमत और Features Airtel vs Vi vs Jio : जानें 600 रुपये से कम वाला किसका रिचार्ज प्‍लान सबसे बेस्‍ट