Poonam Pandey फिर से आई चर्चा में, कैमरे के सामने नहाते हुए बना डाला वीडियो- मुन्नवर हुए खुश

डेस्क : पूनम पांडे(Poonam Pandey) अक्सर विवादों और अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं, चाहें वो 2011 वर्ल्ड कप के दौरान न्यूड फ़ोटो शूट का मामला हो, या पति के ऊपर मारपीट का आरोप, या फिर किसी सेलेब्रिटी की controversy पे बिंदास बोलना हो हर बार पूनम पांडे विवादों या चर्चाओं में रहती हैं। पर इसबार उन्होंने OTT प्लेटफार्म पे चल रहा कंगना रनौत का शो लॉकअप में पूनम पांडे ने openely नहाने का फैसला कर डाला।

इस बात को लेकर शो के कंटेस्टेंट्स ने अपनी-अपनी राय दी। लॉकअप शो अब अपने अंतिम चरण में चल रहा हैं और इसके फिनाले का दर्शकों को और कंटेस्टेंट्स को बेसब्री से इंतज़ार हैं, शो में अब हर दिन बहुत रोचक और हैरान करने वाले दृश्य देखने को मिल रहे हैं, ऐसा ही एक किस्सा सुनकर आप दांतों तले उंगली चबा लेंगे…. जी हाँ… शो के कंटेस्टेंट शिवम् शर्मा और पूनम पांडे ने सबके सामने नहाने का फैसला किया।

शिवम ने लिया था ओपन में नहाने का फैसला उनको देख पूनम ने भी किया फैसला : यह आईडिया शिवम का था, उन्होंने पानी से भरी बाल्टी के साथ एक ओपन एरिया में बैठ कर सबके सामने खुले में नहाने का फैसला लिया, उन्हें देख पूनम भी नहाने का फैसला लिया। पहले तो शिवम ट्राउज़र में नहाना शुरू किया बाद में पूनम और सायशा के हूटिंग करने पे उसने अपने पैंट उतार दी और अंडरवियर में नहाना शुरू कर दिया। यह देख कर पूनम पांडे का पीछे रहने वाली थी और उन्होंने ने भी अपने कपड़े उतार के फेंक दिए और वहीं नहाना शुरू कर दिया, यह सब करने से पहले उन्होंने सायशा और पायल को अपने प्लान के बारे में बताया और कहा की यह सब वो दर्शकों के लिए कर रही हैं।

जेल में बंद मुन्नवर और बाकी लोगों को बताने सायशा और प्रिंस जाते हैं और कहते हैं कि पूनम ओपन एरिया में नहाने का प्लान कर रही है, तो जवाब में मुन्नवर कहते हैं कि मेरा रोज़ा हैं और मैं बाहर नहीं जाऊँगा। इस बात पे शो के कंटेस्टेंट मुन्नवर ने चुटकी लेते हुए कहा की मेकर्स को जो चाहिए था वो मिल गया, इसी बात पे पप्रिंस ने भी चुटकी ली और कैमरा में देखते हुए कहा कि जो लोग पूनम को देखना चाहते वो उन्हें आखिर तक वोट करेंगे। इसपर मुन्नवर फारुकी ने जवाब दिया ऐसे में तो मेकर्स उन्हें पहले ही ट्रॉफी दे देंगे। वैसे आपको बता दे की शो में पूनम के ओपन में नहाने का वीडियो ऑन एयर नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.