बॉबी देओल के पास आकर गरीब बच्चे बिना पूछे लेने लगे तस्वीरें- एक्टर का ये अंदाज़ दिल जीत लेगा आपका

20
best bobby deol and abhay deo nature

डेस्क : मुंबई में रेस्टोरेंट के बाहर से स्टार्स कि ऐसी तस्वीरें रोजाना सामने आती है लेकिन हर तस्वीर में स्टाफ का व्यवहार अलग अलग होता है और बीती रात जो बॉबी देओल और उनके भाई अभय देओल ने इन गरीब बच्चों के साथ किया वह उनको अपनी पूरी जिंदगी याद रहेगा।

इन सभी को यह याद रहेगा कि कोई सितारा था जो इनसे गले लगा था। किसी सितारे ने उनके सिर पर प्यार से हाथ भी फेरा था। दरअसल यह पूरी बात कल रात की है जब बॉबी देओल और उनके भाई अभय एक रेस्टोरेंट्स से बाहर निकल रहे थे। मांग कर खाने वाले गरीब बच्चे ज्यादा से ज्यादा स्टार से दो चार रुपए लेकर ही हट जाते हैं।

इन बच्चों को सिक्योरिटी वले आस पास भी भटकने नहीं देते हैं बल्कि उनको वह दूर से ही हटा देते हैं। लेकिन कल ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि बॉबी और अभय ने रेस्टोरेंट्स से बाहर निकलते ही जमकर तस्वीरें खिंचवाई। इन बच्चों ने उनसे कुछ नहीं मांगा और बस यही कहा कि हमारे साथ फोटो खिंचवा लीजिए। बॉबी और उनके भाई बिना किसी झिझक के राजी हो गए।

इसके बाद इन गरीब बच्चों ने जी भर के उनके साथ फोटो खिंचाई और पहली बार सबने देखा की कैसे आखिर कोई बड़ा स्टार तस्वीर खिंचवा रहा है। सभी लोगों ने मिलकर एक साथ खूब ठहाके लगाए। तस्वीरें बताती हैं की एक स्टार को आखिर कैसे पेश आना चाहिए। इस वीडियो की वजह से लोग बॉबी और अभय की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि दूसरे स्टार्स को इनसे सबक लेना चाहिए।